Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्वशी रौतेला ने किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'मौत से पहले भी एक और मौत होती, देखो जरा मोहब्बत से दूर होकर'

भारतीय क्रिकेटर रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया पर युद्ध की स्थिति बनी हुई है। इसका ताजा उदाहरण उर्वशी रौतेला का वह पोस्ट है, जिसमें उन्होंने पंत के लिए इमोशनल शायरी लिखी है। फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

urvashi rautela shares emotion with rishabh pant on latest post mda
Author
First Published Sep 18, 2022, 10:38 AM IST

Rishabh Pant Urvashi Rautela Updates. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यही कारण है कि उर्वशी रौतेला का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक ताजा तस्वीर शेयर की है। जिसका कैप्शन लिखा है- मौत से पहले भी एक मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर। इस पोस्ट के बाद तो मानों सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया और दोनों के फैंस अपने-अपने स्टार की तरफ से मैदान में कूद पड़े। आप भी जानिए क्या है पूरा मामला...

वायरल हो गया है पोस्ट
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तरफ से किया गया पोस्ट फैंस ने वायरल कर दिया है। यूजर्स रिषभ पंत का नाम लेकर उर्वशी को ट्रोल करने में लग गए हैं। कई फैंस ऐसे भी हैं, जो उर्वशी का दर्द समझ रहे हैं और उन्हें दिलासा देने की भी कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने तो शायरी लिखकर कमेंट किया है। यूजर ने लिखा कि ठुकराकर भाई का प्यार भाई का इंतकाम देखेगी। वहीं दूसरा यूजर पैचअप की सलाह दे रहा है। एक यूजर ने लिखा कि हां आरपी ने दूर तो कर दिया तुम्हें और लो पब्लिसिटी के लिए उसका नाम। वहीं कई यूजर इस घटनाक्रम पर रिषभ पंत को भी ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। 

एक और वीडियो वायरल 
इससे पहले भी उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो काफी वायरल हो गया था। उर्वशी रौतेला उस वीडियो में माफी मांगती नजर आ रही हैं। जिस पर फैंस ने कहा कि वे रिषभ पंत से माफी मांग रही हैं, जबकि उर्वशी ने यह कहा कि वे अपने फैंस से माफी मांग रही थीं। यह सब तब सामने आया है, जब हाल ही में उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के साथ जुड़ा था। वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

क्यों आई यह नौबत
एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार दो छक्के मारकर मैच जीत लिया था। इसके बाद नसीम शाह सुर्खियों में आ गए थे। तब उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे और नसीम शाह एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आए। फिर कुछ दिनों के बाद नसीम शाह ने खुद ही यह क्लीयर कर दिया कि वे उर्वशी रौतेला को तो जानते तक नहीं। यह बात शायद रिषभ पंत को रास नहीं आई और तभी से यह सब शुरू हुआ। 

यह भी पढ़ें

पहली बार आपा खोते दिखे कैप्टन कूल, माही ने पत्नी पर लगाया ये गंभीर आरोप, साक्षी ने भी दिया सटीक जवाब
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios