स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट सबसे बड़े टूर्नामेंट का आयोजन शुक्रवार से होने वाला है। पूरी दुनिया इस वक्त आईपीएल (IPL2021) के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। इस बीच आठ बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट स्प्रिंटर उसेन बोल्ट (Usain Bolt) भी लाल रंग की जर्सी पहन विराट कोहली की टीम रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु का सपोर्ट करते नजर आएं। उन्होंने इसकी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने विराट (Virat Kohli) की टीम के लिए एक खास मैसेज भी लिखा। 

बोल्ट ने बताया खुद को 'तेज बिल्ली'
जमैका के धावक उसेन बोल्ट ने आरसीबी की जर्सी पहन फोटो ट्वीट की और लिखा कि, 'चैलेंजर्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस समय मैं सबसे तेज बिल्ली हूं।' इसके साथ ही उन्होंने ये फोटो विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को भी टैग की है। 

कोहली और डिविलियर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
बोल्ट के इस ट्वीट पर आरसीबी के कप्टैन विराट कोहली ने रिट्वीट किया और लिखा कि, 'हमें इस बात पर कोई शक नहीं है और इसलिए हमने अब आपको अपनी टीम में लिया है।'

वहीं, मिस्टर 360 डिग्री एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने उसेन बोल्ट की फोटो पर लिखा कि,  'हम जानते हैं कि किस बुलाना है, जब हमें कुछ ज्यादा रनों की जरूरत हो।'

शुक्रवार को होगा RCB और MI का महामुकाबाला
आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाएगा। ये मैच चैन्नई के चेपॉक मैदान पर होगा। इसके लिए दोनों ही टीमों के साथ ही पूरी दुनिया भी तैयार हैं। इस बार विराट की सेना अपने जीत का सूखा पूरा करना चाहेगी, क्योंकि वह 2008 से अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीती है। बता दें कि इस बार आरसीबी को विराट-एबी के साथ पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का साथ भी मिल गया है।