Asianet News HindiAsianet News Hindi

गरीब बच्चों के लिए सेंटा क्लाज बने विराट कोहली, गिफ्ट बांटकर बोला 'मेरी क्रिसमस'

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रिसमस से पहले गरीब बच्चों के बीच सेंटा क्लाज बनकर गिफ्ट बांटे। कोहली ने पहले सभी बच्चों को सेंटा की ड्रेस में गिफ्ट बांटे और फिर सेंटा की ड्रेस उतारकर सभी को सरप्राइज दिया।

Virat Kohli became Santa Claus for poor children, said 'Merry Christmas' by distributing gifts KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 21, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रिसमस से पहले गरीब बच्चों के बीच सेंटा क्लाज बनकर गिफ्ट बांटे। कोहली ने पहले सभी बच्चों को सेंटा की ड्रेस में गिफ्ट बांटे और फिर सेंटा की ड्रेस उतारकर सभी को सरप्राइज दिया। कोहली को अपने बीच देखकर बच्चे हैरान रह गए। कोहली ने बच्चों के साथ अपनी यादें साझा करते हुए बताया कि उनके लिए ऐसे लम्हें बहुत ही खास होते हैं। सभी बच्चे साल भर उनको और उनकी टीम को चियर करते हैं, इसलिए उनके साथ खुशी बांटने में कोहली को बहुत मजा आया। इसके बाद कोहली ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी। 

विराट को इससे पहले भी बच्चों के साथ मस्ती करते देखा गया है। विराट के अलावा शिखर धवन भी बच्चों के साथ मस्ती करना बहुत पसंद करते हैं। गरीब बच्चों के साथ खुशियां बांटने के बाद विराट अपने फैंस को भी खुशियां देना चाहेंगे। वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज का तीसरा मैच कटक में खेला जाएगा। इस सीरीज में दोनों टीमों ने अब तक एक-एक मैच जीता है और आखिरी मैच जीतने वाली टीम ही सीरीज अपने नाम करेगी। पिछले दो मैचों में कोहली कुछ खास नहीं कर पाए हैं और सीरीज के तीसरे मैच में विराट बड़ी पारी खेलकर अपने फैंस को क्रिसमस गिफ्ट देना चाहेंगे। 

दरअसल इन बच्चों ने एक वीडियो में अपनी क्रिसमस विश मांगी थी, जिसमें किसी ने सचिन और विराट जैसे दिग्गजों से मिलने की इच्छा जताई थी तो किसी ने बैडमिंटन रैकेट या फुटबाल पाने की ख्वाहिश जताई थी। इसके बाद विराट ने सेंटा बनकर सभी विश पूरी की।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios