Asianet News HindiAsianet News Hindi

Virat Kohli Birthday: पति की कौन सी बात चीख कर बताना चाहती हैं Anushka Sharma, शेयर की इमोशनल पोस्ट

विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- इस फोटो और जिस तरह से तुम अपना जीवन जीते हो उसके लिए किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत से बना है।

Virat Kohli Birthday Anushka Sharma wishes Team India captain on Social Media
Author
New Delhi, First Published Nov 5, 2021, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का 5 नवंबर को जन्मदिन (virat kohli birthday) है। विराट के 33वें जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। अनुष्का ने विराट के साथ अपनी फोटो अपने इंस्ट्राग्राम पेज पर शेयर करते हुए उनके लिए एक मैसेज लिखा है। इस पोस्ट में अनुष्का ने कहा कि वह दुनिया को बताना चाहती हैं कि विराट कितने अद्भुत शख्स हैं। 

क्या लिखा अनुष्का ने
विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- इस फोटो और जिस तरह से तुम अपना जीवन जीते हो उसके लिए किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत से बना है। तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को बदल देता है। मैं ऐसे किसी को नहीं जानती, जो तुम्हारी तरह अंधेरी जगहों से भी खुद को उठा सकता है।'

ऐसे दी जन्मदिन की बधाई
अनुष्का ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'विराट तुम हर तरह से बेहतर हो, क्योंकि तुम अपने अंदर किसी भी चीज को स्थाई नहीं मानते तुम बहुत निडर हो। मुझे पता है कि हम दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए इस तरह से एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूं और दुनिया को बताना चाहती हूं कि तुम कितने अद्भुत व्यक्ति हो। अनुष्का ने अपने पोस्ट में विराट को लिखा कि भाग्यशाली हैं, वे जो वास्तव में आपको जानते हैं। सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!

सोशल मीडिया में आए कई तरह के कमेंट
अनुष्का की पोस्ट को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों लोग कमेट कर चुके हैं। यूजर्स विराट और अनुष्का की खूबसूरत की तारीफ कर रहे हैं और इसके साथ अपने पसंदीदा क्रिकेटर को जन्मदिन भी विश कर रहे हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों सऊदी अरब में टी-20 विश्वकप (T20 World Cup) खेल रही है। टीम इंडिया ने अभी तक कोई खास कमाल नहीं किया है।  

2017 में की थी शादी
अनुष्का और विराट ने दिसंबर 2017 में  इटली के टस्कनी में शादी की थी। उनकी एक बेटी है जिसका नाम वामिका है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को 33 साल के हो गये हैं। हालांकि विराट कोहली टी-20 विश्वकप के बाद टी20 से भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इससे पहले कोहली ने वर्कलोड के कारण IPL में भी बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की की कप्तानी छोड़ दी है।

इसे भी पढ़ें- Virat Kohli Birthday: मां सरोज से लेकर बहन भावना तक ऐसा है विराट का खुशहाल परिवार, आज भी है इस इंसान की कमी

Virat Kohli Birthday: बेटी संग पहली बार जन्मदिन मना रहे कप्तान कोहली, 10 महीनों में ऐसे बदली विरुष्का की लाइफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios