Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND Vs SA: मैच के दौरान पहली बार नजर आई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका

विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की मैच के दौरान पहली बार झलक देखने को मिली।

Virat Kohli Daughter Vamika and wife Anushka Sharma picture viral on Social media during ind vs sa 3rd odi match-mjs
Author
Cape Town, First Published Jan 23, 2022, 7:02 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की मैच के दौरान पहली बार झलक देखने को मिली। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका को गोद में लिए दर्शक दीर्घा में खड़ी हुई दिखाई दीं। भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को केपटाउन में खेला जा रहा है। 

 

 

पहली बार दिखी वामिका की झलक 

मैच के दौरान ही पत्नी अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ टीम इंडिया को चियर करने पहुंची। पहली बार वामिका की झलक सार्वजनिक रूप से देखने को मिली है। विराट और अनुष्का ने अभी तक अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से बचाकर रखा था। इससे पूर्व साउथ अफ्रीका पहुंचने पर वामिका को सार्वजनिक रूप से देखा गया था। तब विराट ने मीडिया से अनुरोध किया था कि वे उनकी बेटी की तस्वीर ना लें। मीडिया ने भी विराट की गुजारिश को मानते हुए वामिका की तस्वीर प्रकाशित नहीं की थी। 

Virat Kohli Daughter Vamika and wife Anushka Sharma picture viral on Social media during ind vs sa 3rd odi match-mjs

हाल में एक साल की हुईं हैं वामिका

हाल ही में विराट और अनुष्का ने वामिका का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वामिका के उस बर्थडे सेलिब्रेशन में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी और हेड कोच राहुल द्रविड़ भी शामिल हुए थे। विराट फिलहाल साउथ अफ्रीका में हैं और पत्नी अनुष्का भी उन्हीं के साथ हैं। वामिका का जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ था। 

2017 में हुई थी अनुष्का-विराट की शादी 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में हुई थी। बाद में कपल ने भारत में मुंबई और बेंगलुरू में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें अलग-अलग फील्ड की जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं। शादी के 3 साल बाद अनुष्का-विराट एक बेटी के पिता बने। अनुष्का-विराट की बेटी 'वामिका' का नाम विराट के नाम के शुरुआती अक्षर 'व' और अनुष्‍का के नाम के आखिरी अक्षर 'क' को जोड़कर रखा गया है। वामिका दुर्गा जी का ही एक नाम है। 

यह भी पढ़ें: 

विराट ने टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ी नहीं, बल्कि उन्हें इसके लिए मजबूर किया गया : शोएब अख्तर

Team India की हार पर हरभजन सिंह ने कसा तंज, कहा- "टीम को ऐसे स्पिनर की जरूरत जो विकेट दिला सके"

भारत के पूर्व चयनकर्ता का बड़ा बयान, "टीम इंडिया में वह 'स्पार्क' गायब है जो विराट कोहली के नेतृत्व में था"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios