Asianet News HindiAsianet News Hindi

ICC ने विराट को कैसे किया सैल्यूट, KKR ने किंग कोहली को कुछ यूं दी सलामी, फैंस बोल- 'किंग इज किंग'

एशिया कप में भारत भले ही खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाया लेकिन विराली की फॉर्म में शानदार वापसी हो गई। यह विश्वकप टी20 के लिए भारत की उम्मीदों को बढ़ाने वाला है। विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली। विराट कोहली ने टी20 का पहला शतक भी जमाया। 

virat kohli in icc profile picture kkr shares amazing photos fans glad on social media mda
Author
First Published Sep 10, 2022, 10:10 AM IST

Virat Kohli ICC Profile. विराट कोहली ने 61 गेंदों पर 122 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलकर अपने प्रशंसकों को खास तोहफा दिया है। उनकी इस पारी से गदगद इंटनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने प्रोफाइल पिक्चर को विराट कोहली के ना कर दिया है। वहीं आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी खास अंदाज किंग कोहली को सलाम किया है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। विराट कोहली ने 1000 दिनों के बाद कोई इंटरनेशनल शतक जड़ा है। इसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी हो रही थी लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी से सभी का मुंह बंद कर दिया है। 

आईसीसी की प्रोफाइल पिक्चर
आईसीसी ने विराट कोहली की जो फोटो अपने प्रोफाइल में लगाया है, वह बेहद सुकून देने वाली है। दरअसल, अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने जब शतक जड़ा तो उन्होंने उपरवाले को खास अंदाज में याद किया। गले में पहने लॉकेट को चूमते हुए विराट की कई तस्वीरें वायरल हैं। विराट कोहली ने करियर 71वां शतक लगाया और टी20 इंटरनेशनल मैचों में यह उनका पहला शतक है। कोहली अब सिर्फ सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों से पीछे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने भी विराट कोहली की इस उपलब्धि को सलाम किया है और अपनी प्रोफाइल पिक्चर विराट के नाम कर दी है। यह विराट के फैंस के लिए भी गर्व की बात है।

virat kohli in icc profile picture kkr shares amazing photos fans glad on social media mda

केकेआर और किंग कोहली
आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स शायद अभी से विराट कोहली पर डोरे डाल रही है। केकेआर ने विराट को किंग कोहली के तौर पर पेश किया है और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। केकआर ने लिखा है रिज्वायस, किंग इज बैक, 100 प्रतिशत। इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि ही इज बैक, ही इज फाइनली बैक। दूसरे यूजर ने लिखा है कोहली के 100 शतक भी जल्द लगने वाले हैं। कोई दिल की इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें सैल्यूट कर रहा है। लाखों लोग इस तस्वीर को देख चुके हैं और प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं। 

टी20 विश्वकप की उम्मीदें
टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया का चयन अभी नहीं किया गया है लेकिन टीम चुनी जाएगी तो विराट कोहली बड़े दावेदार होंगे। भारतीय ओपनिंग जोड़ी इन दिनों बेहतर प्रदर्शन नही ंकर रहा है लेकिन विराट ने ओपनिंग करके शानदार 122 रन ठोंक दिए हैं। यह किसी भी टीम के लिए बेहतर स्थिति है।

यह भी पढ़ें

कोई एक करोड़ देगा तो...विराट कोहली के 71वें शतक के बाद ऑटोग्राफ लेने वाले पाकिस्तानी खेल प्रेमी का दावा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios