Asianet News HindiAsianet News Hindi

'मारो मुझे मारो' फेम फैन से मिले विराट कोहली, इस पाकिस्तानी प्रशंसक ने कहा-इंशाअल्ला फाइनल में फिर मिलेंगे...

भारत बनाम पाकिस्तान के मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है। पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस अपनी निराशा नहीं छिपा पा रहे हैं। वहीं विराट कोहली ने उस पाकिस्तानी फैन से मुलाकात की जिसका डॉ़यलाग मारो मुझे मारो काफी फेमस हुआ था।

Virat Kohli Meets Maaro Mujhe Fame Fan After Indias Win Over Pakistan In Asia Cup mda
Author
First Published Aug 30, 2022, 4:13 PM IST

Maaro Mujhe Fame Fan meets Virat. एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें एक प्रशंसक जो पाकिस्तान की हार पर कहा रहा है- मारो मुझे, काफी फेमस हो गया। वहीं कई फैंस पाकिस्तानी टीम को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। ऐसे वीडियो भारत में भी खूब वायरल हैं और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उस फैन से मुलाकात की है, जिसका वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ था। वह फैन अभी भी फाइनल में भारत-पाकिस्तान के रोमांचक मुकाबले की उम्मीद रखता है।

मोमिन साकिब से मिले विराट
विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज कोहली पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब से मिल रहे हैं। मोमिन साकिब पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर हैं। साकिब का यह मीम 2019 से वायरल हुआ जो अब हर रील का हिस्सा है। तब डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया था। इसके बाद पाकिस्तानी फैन ने निराशा में कहा कि- मारो मुझे मारो यह डॉयलाग बेहद लोकप्रिय हो गया है। विराट कोहली कुछ देर तक साकिब से हैंडशेक करते हैं। इस दौरान दोनों लोग एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं साकिब यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि इंशाअल्ला फाइनल में हम फिर मिलेंगे। 

रोमांचक रहा था मुकाबला
बीते रविवार को भारत-पाकिस्तान का एशिया कप मुकाबला प्रशंसकों के लिए रोमांचक बन गया था। मैच के आखिरी ओवर के थ्रिलर के बाद भारत को पांच विकेट से जीतते हुए देखकर देश-दुनिया के क्रिकेट फैंस झूम उठे। वहीं खेल से पहले दोनों पक्षों ने रोलर-कोस्टर की सवारी का आनंद लिया। प्रशंसक तब तक अपनी सीट से चिपके रहे, जब तक कि हार्दिका पांड्या ने छक्का मारकर इंडिया को जीत नहीं दिला दी। 

यह भी पढ़ें

Asia Cup: टीम इंडिया की जीत पर फिदा अफगानिस्तान, हार्दिक को टीवी पर चूमा, किंगकांग स्टाइल में किया सेलिब्रेट
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios