Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीत के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में विराट ने किया कुछ ऐसा कि इंटरनेट पर आ गया भूचाल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज पर भारत ने कब्जा जमाया और इसके हीरो रहे विराट कोहली। सीरीज जीत के बाद जब प्रेजेंटेशन समारोह चल रहा था तो विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 
 

virat kohli never seen before celebration at presentation ceremony after australia series win sets internet ablaze mda
Author
First Published Sep 27, 2022, 6:04 PM IST

Virat Kohli Latest Updates. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के तीसरे मैच में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के अर्द्धशतक के बाद भारत ने आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और निर्णायक टी20 मैच जीत लिया। भारत ने हैदराबाद में छह विकेट से जीत दर्ज की क्योंकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 25 रन की नाबाद पारी खेली। पारी की अंतिम गेंद पर विजयी चौका भी लगाया। जहां पंड्या अंत में शांत दिखाई दिए वहीं कोहली बल्ले से अपना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ऊर्जावान दिखे। भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ पारी को आगे बढ़ाया और कुछ आकर्षक स्ट्रोक खेले। 

विराट को मिला एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब
विराट कोहली आखिरी ओवर में 48 गेंदों में 63 रन बनाकर आउट हुए। तब तक भारत जीत के मुहाने पर पहुंच चुका था। कोहली जैसे स्टार बल्लेबाज जोश से खेलते हैं और कई बार जोश में ही खो जाते हैं। मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में भी विराट जीवंत दिखाई दिए। ऐसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया। वे अपने साथियों के पास खुश नजर आए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के साथ हंसी मजाक करते दिखे। विराट को एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच का भी खिताब दिया गया।

शानदार फार्म में दिखे विराट कोहली
विराट कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अपना खोया हुआ फार्म वापस पाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली ने 104 रनों की साझेदारी की। क्योंकि केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा पहले 4 ओवर में ही अपना विकेट गंवा बैठे थे। कोहली ने इसके बाद शानदार खेल का प्रदर्शन किया। वहीं दूसरे छोर पर सूर्यकुमार यादव ने अपने शॉट्स खेल रहे थे। जब भारत को अंतिम छह ओवरों में 53 रन चाहिए थे तो यादव की पारी समाप्त हो गई। इसके बाद कोहली ने 36 गेंदों में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। 33वें T20I मैच में अर्धशतक लगाने के साथ ही उन्होंने महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को पछाड़कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

यह भी पढ़ें

कौन हैं टीम इंडिया के स्पीड स्टार की बहन, जिसने की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, देखें सुपर मॉडल की 10 PHOTOS
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios