Asianet News HindiAsianet News Hindi

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान का ये निराला अंदाज देख आप नहीं रोक पाएंगे हंसी

विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक रोचक तस्वीर पोस्ट की है। 

Virat Kohli posted interesting picture on social media-mjs
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2021, 3:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो तस्वीर पोस्ट की है उसे देखकर उनके फैंस पेट पकड़कर हंस रहे हैं। विराट ने इस बार एक कागज की बाइक चलाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने रोचक कैप्शन भी लिखा है। "Once upon a time" इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक कार और बाइक की इमोजी भी पोस्ट की। 

 

 

पोस्ट पर आ रहे जोरदार कमेंट 

विराट की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्ट में वे अजीब से हावभाव बना रहे हैं मानों सच में बाइक को बहुत तेजी से चला रहे हों। पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में ये वायरल हो गई। उनके फैंस इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे अपने बचपन की याद बता रहा है तो कोई कई फैंस इसे लेकर अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मैंने भी बचपन में ऐसी ही बाइक चलाई थी। वो याद अब भी खास है।" वहीं एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "विराट, आप इस तस्वीर में बड़े फनी लग रहे हैं।"  

कई फैंस ने की खिंचाई 

ऐसा नहीं है कि इस पोस्ट पर सभी लोग विराट की तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस उनकी खराब फॉर्म को लेकर उनपर कटाक्ष भी कर रहे हैं। एक यूजर ने विराट की शतकीय अभिवादन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "एक समय था जब आपने शतक जमाया था।" वहीं एक अन्य यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "जितना ध्यान आप कैमरे के आगे नजर आने पर देते हो उतना ध्यान बल्लेबाजी पर दो तो कुछ रन बनेंगे।" कई फैंस विराट को कप्तानी छोड़कर रोहित को सौंपने की फनी तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं। 

 

 

यह भी पढ़ें: 

ICC Test Rankings: टेस्ट ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में नंबर 2 पर पहुंचे अश्विन, मयंक ने लगाई 31 स्थानों की छलांग

IND vs SA: बड़ी सीरीज से पहले संकट में टीम इंडिया, साउथ अफ्रीकी दौरे से बाहर हो सकते हैं जडेजा, इशांत और शुभमन

AUS vs ENG: पहले मैच में 5 विकेट लेकर पेट कमिंस ने रचा इतिहास, 127 साल बाद ऐसा करने वाले दूसरे कंगारू कप्तान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios