Asianet News HindiAsianet News Hindi

एशिया कप से हो रही भारत के इस शेर की वापसी, पहली भिडंत पाकिस्तान से, CWG मेडल विनर्स को बधाई देकर जताई खुशी

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाले एथलीट्स को अनोखे अंदाज में बधाई दी है। इससे उनके चाहने वाले भी खुश हैं। 

Virat kohli Return in Asia cup congrats commonwealth games 2022 medal winners Indian athletes mda
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 2:50 PM IST

नई दिल्ली. कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले 61 पदकवीरों को विराट कोहली ने अपने ही अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने खिलाड़ियों को कहा कि पूरा देश आप पर गर्व करता है। सभी प्लेयर्स ने देश को गर्व करने का मौका दिया है। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों की फोटो लगी है। विराट कोहली के ट्वीट पर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और वे विराट को स्टार खिलाड़ी और महान व्यक्ति करार दे रहे हैं। 

वे करते हैं खिलाड़ियों को चीयर्स
विराट कोहली को अक्सर खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते हुए देखा जाता है। विराट इन दिनों फार्म में नहीं हैं और उनकी आलोचना भी की जा रही है। लेकिन उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स के विनर्स को बधाई देकर एक बार फिर से खेलप्रेमियों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि कॉमनवेल्थ में मेडल जीतने वाले सभी खिलाड़ी देश के हीरो हैं।

 

एशिया कप में हुई वापसी
दुबई में होने वाले एशिया कप के लिए विराट कोहली को टीम में चुना गया है। 28 अगस्त को पाकिस्तान से होने वाले मैच में वे खेलते नजर आएंगे। विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ 100वां टी20 मैच खेलेंगे। ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय बन जाएंगे। माना जा रहा है कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ अपनी वापसी को यादगार बनाने की कोशिश करेंगे और फार्म में वापस आ सकते हैं। यह उनके साथ ही टीम इंडिया के लिए फायदेमंद होगा क्योंकि टीम को जल्द ही टी20 विश्व कप भी खेलना है।

एशियाकप में अनुभव व युवाओ को मौका
एशिया कप के लिए टीम इंडिया के 15 सदस्यों का चयन कर लिया गया है, जिसमें अनुभवी खिलाड़ियों के साथ ही नये खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। विराट कोहली टीम को अपने अनुभव का फायदा देंगे क्योंकि वे टी20 में ताबड़तोड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। 27 अगस्त को दुबई में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच भिड़ंत के साथ ही एशिया कप का आगाज हो जाएगा। इसके बाद 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक भिडंत देखने को मिलेगी। कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट लय में लौटे तो 8वीं बार एशिया कप जीतने का मौका होगा।

यह भी पढ़ें

एशिया कप में इन 5 स्टार प्लेयर्स को नहीं मिला मौका, फ्लॉप चल रहे आवेश पर चयनकर्ताओं ने क्यों जताया भरोसा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios