Asianet News Hindi

WTC फाइनल हारने के बाद Virat Kolhi ने टीम से साथ फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज, कहा- 'ये टीम नहीं, परिवार है'

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने  WTC हारने के एक दिन बाद, टीम के साथ एक फोटो शेयर की और इमोशनल मैसेज लिखा। बता दें कि बुधवार को साउथैम्प्टन में खेले गए फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से भारत को हराया और पहली चैंपियन बनी हैं।

Virat Kohli Tweet After WTC Final Defeat, said- This is not just a team, It is a family dva
Author
Southampton, First Published Jun 25, 2021, 9:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : बुधवार को साउथैम्प्टन में पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल में न्यूजीलैंड से हार मिलने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक खास मैसेज शेयर किया। WTC हारने के एक दिन बाद, कोहली ने टीम के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें भारतीय टीम एक-दूसरे को गले लगाए टीम स्पिरिट दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही कोहली ने अपनी टीम के एक लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। आइए आपको बताते हैं, कि कप्तान ने किस तरह अपनी टीम का मनोबल बढ़ाया...

कोहली का भावुक मैसेज
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि  "यह सिर्फ एक टीम नहीं है। यह एक परिवार है।" हार्ट इमोजी के साथ उन्होंने लिखा, "हम आगे बढ़ते हैं। एक साथ।" इसके साथ ही उन्होंने पूरी टीम की एक फोटो भी शेयर की है। बता दें कि 2013 के बाद से टीम इंडिया कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। ऐसे में आलोचक कोहली कप्तानी और टीम सिलेक्शन पर भी सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, कोहली का ये ट्वीट उन आलोचकों के लिए करार जवाब है, जो लगातार टीम पर निशाना साध रहे हैं।

WTC में शांत रहा कोहली का बल्ला
WTC के फाइनल में जब भारत की पहली पारी में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के आउट हो गए थे, इसके बाद कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 44 रन ही बना पाए। इसके बाद दूसरी पारी में कोहली 13 रन बनाकर विकेटकीपर बीजे वाटलिंग के हाथों कैच आउट हुए। इस तरह दोनों पारियों को मिलाकर कोहली सिर्फ 57 रन ही बना पाए। वहीं, टीम को कोई भी प्लेयर हॉफ सेंचुरी तक नहीं बना पाया। 

ये भी पढ़ें- 5-5 किलो के डंबल्स उठाकर पसीना बहाते नजर आए युजी चहल, इंग्लैंड के बॉलर ने मारा ताना- सलमान खान बन जाओगे

हिमाचल की खूबसूरत झलक दिखाते हुए मिसेज धोनी ने शेयर किया वीडियो, अनुष्का से लेकर धनाश्री तक ने दिया रिएक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios