Asianet News HindiAsianet News Hindi

400 रन बनाने का मौका ना मिलने पर छलका वार्नर का दर्द, सोशल मीडिया पर डाला भावुक पोस्ट

वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपनी बात कही है। ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा "महान खिलाड़ी से मुलाकात शानदार रही। शायद एक दिन फिर से मुझे 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका मिलेगा।" 

Warner's pain over not getting chance to score 400 runs, emotional post on social media
Author
New Delhi, First Published Dec 4, 2019, 4:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की शानदार पारी खेलने वाले डेविड वार्नर को ब्रायन लारा का रिकॉर्ड ना तोड़ पाने का मलाल है। वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर अपनी बात कही है। ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा "महान खिलाड़ी से मुलाकात शानदार रही। शायद एक दिन फिर से मुझे 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका मिलेगा।" 

डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ 335 रनों की नाबाद पारी खेली थी। डे-नाइट टेस्ट मैच में वार्रन 335 रनों पर खेल रहे थे और संभावना थी कि वो ब्रायन लारा के 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, पर ऑस्ट्रलियाई कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित कर दी और वार्नर यह रिकॉर्ड बनाने से चूक गए। पारी घोषित करने को लेकर पेन की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हुई थी। क्रिकेट फैंस का मानना था कि पेन को पारी नहीं घोषित करनी चाहिए थी और वार्नर को नया रिकॉर्ड बनाने का मौका देना था। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्नर के पास दूसरा मौका  
पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम में सिर्फ स्टीव स्मिथ और लाबुशेन ही ऐसे बल्लेबाज थे, जिनकी जगह टीम में पक्की थी, पर हर बार की तरह घरेलू मैदान पर आते ही वार्नर का फॉर्म वापस आ गया और उन्होंने दोनों मैचों में कुल मिलाकर 489 रन बनाए। शानदार फॉर्म हासिल कर चुके वार्नर को न्यूजीलैंड के खिलाफ फिर से घरेलू मैदान में खेलने का मौका मिलेगा। वार्नर ने इससे पहले एशेज सीरीज में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था और 10 पारियों में सिर्फ 95 रन बनाए थे। इस दौरान इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने 7 बार उनको आउट किया था।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

735 Not Out! @davidwarner31 congrats!! #AustralianOpengolf #AustralianG.C #lefthanders

A post shared by Brian Lara (@brianlaraofficial) on Dec 3, 2019 at 5:52pm PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios