Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या सच थे फारूख इंजीनियर के आरोप, BCCI सेलेक्शन कमेटी की बैठक में मौजूद थी अनुष्का ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो जमकर वायर हो रही है। इस फोटो में अनुष्का BCCI  के चयन समिति की बैठक में नजर आ रही हैं। 

Was the allegations of Farooq Engineer true, Anushka was present in the meeting of the BCCI Selection Committee?
Author
New Delhi, First Published Nov 23, 2019, 7:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर इन दिनों भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो जमकर वायर हो रही है। इस फोटो में अनुष्का BCCI  के चयन समिति की बैठक में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ दावा किया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के चयन के दौरान मौजूद थी और फारूख इंजीनियर के आरोप पूरी तरह से सच थे। 

क्या है दावा ? 
वायरल मैसेज के साथ दावा किया जा रहा है कि अनुष्का और भारतीय चयन समिति पर लगाए गए फारूख इंजीनियर के सारे आरोप सही थे। अनुष्का शर्मा BCCI की चयन समिति की मीटिंग में बैठती हैं। इस मैसेज के साथ एक फोटो भी शेयर की जा रही है, जिसमें चयन समिति के सारे सदस्य बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी बैठे हैं। अनुष्का मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और सौरव गांगुली के साथ फोटो के लिए पोज भी कर रही हैं।  

क्या है सच्चाई ?
अनुष्का शर्मा की यह फोटो पूरी तरह से गलत है। अनुष्का कभी भी ऐसी किसी मीटिंग का हिस्सा नहीं रही हैं। इस फोटो को एडिट करके उसमें अनुष्का शर्मा की फोटो चिपकाई गई है। फोटो एडिट करने वालों ने गगन खोड़ा की जगह अनुष्का शर्मा की फोटो लगा दी और यह फोटो वायरल कर दी। गगन भारतीय चयन समिति के सदस्य हैं।

Was the allegations of Farooq Engineer true, Anushka was present in the meeting of the BCCI Selection Committee?

निष्कर्ष

इस फोटो को एडिट करके वायरल करने के पीछे क्या उद्देश्य था। इसका पता नहीं लगाया जा सका है, पर यह फोटो अनुष्का की नहीं है। इस फोटो को एडिट करके इसमें अनुष्का को लाया गया है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios