Asianet News HindiAsianet News Hindi

मनीष पांडे की शादी में जमकर नाचे युवराज, ढोल की थाप पर किया भांगड़ा

युवराज ने इस शादी में जमकर ठुमके लगाए। युवी के साथ दुल्हा बने मनीष पांडे भी डांसिंग फ्लोर पर कूद पड़े और दोनों ने जमकर डांस किया। युवराज और मनीष ने बल्लेबाजी के दौरान भले ही कभी पार्टनरशिप ना की हो, पर डांस के दौरान इन दोनों की पार्टनरशिप शानदार थी

yuvraj hits Dancing flour in the wedding reception of Manish pandey
Author
Mumbai, First Published Dec 4, 2019, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत की T-20 टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता सेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मनीष की शादी में भारत के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह भी शामिल हुए। युवराज ने इस शादी में जमकर ठुमके लगाए। युवी के साथ दुल्हा बने मनीष पांडे भी डांसिंग फ्लोर पर कूद पड़े और दोनों ने जमकर डांस किया। युवराज और मनीष ने बल्लेबाजी के दौरान भले ही कभी पार्टनरशिप ना की हो, पर डांस के दौरान इन दोनों की पार्टनरशिप शानदार थी और दोनों ने ठोल की थाप पर जमकर डांस किया। 

मनीष पांडे ने शादी से एक दिन पहले कर्नाटक की कप्तानी करते हुए अपनी टीम को लगातार दूसरी बार शैयद मुश्ताक अली ट्राफी का खिताब जिताया। पांडे ने इस मैच में 60 रनों की शानदार पारी खेली थी। पांडे की यह पारी बहुत हद तक मैच में नि्रणायक साबित हुई थी और उनकी टीम ने यह मैच सिर्फ 1 रन जीता था। मनीष की शादी की रस्में दो दिनों तक चली। 2 दिसंबर को शादी करने के बाद मनीष और आश्रिता ने अगले दिन मुंबई में ही शादी का रिसेप्शन भी दिया था। इसी रिसेफ्शन में युवराज के डांस ने समा बांध दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nice dance #yuvrajsingh and #manishpandey #ashritashetty with my team #dholibros Rocking 🤘🤘🤘 performance

A post shared by Vijay Bhatt (@vijaybhatt888) on Dec 3, 2019 at 1:15pm PST

युवराज सिंह अपने डांस और मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। युवराज, हरभजन और कोहली की जोड़ी कां भांगड़ा सभी ने पहले भी देखा है, पर मनीष पांडे और युवराज सिंह ने पहली बार साथ में डांस किया।

युवराज अब इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास ले चुके हैं और T-10 लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। युवराज ने कई मैचों में आक्रामक पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई है। T-10 लीग के तीसरे सीजन में युवराज ने मराठा एरेंबियंस के लिए शानदार खेल दिखाया है। 

मनीष पांडे शादी खत्म करके जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे। मनीष को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली T-20 सीरीज और वनडे मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios