Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिन होगी मैदान पर सिक्सर किंग Yuvraj Singh की वापसी, कहा- भगवान आपका भाग्य तय करता है !!

मंगलवार सुबह युवराज सिंह ने संकेत दिया कि वह टीम इंडिया के लिए मैदान पर वापस आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर वह फरवरी 2022 में वापस आएंगे।
 

Yuvraj Singh may come out Of retirement, sixer king hints about his sensational return
Author
New Delhi, First Published Nov 2, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट में सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जून 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। फैंस के लिए यह थोड़ा आश्चर्य की बात थी कि उन्होंने बहुत जल्द ही इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया। लेकिन मंगलवार को युवराज ने संकेत दिया कि वह टीम इंडिया के लिए मैदान पर वापस आ सकते हैं जब उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर वह फरवरी में वापस आएंगे।

मंगलावर को युवराज सिंह ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ 150 रनों की पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 127 गेंदों पर 21 चौके और तीन छक्कों की मदद से 150 रन ठोके थे और भारत का शानदार जीत दिलाई थी। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा कि, 'भगवान आपका भाग्य तय करता है !! जनता की मांग पर उम्मीद करता हूं कि फरवरी में ऐसा होगा और ऐसा कोई एहसास है ही नहीं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है।' इतना ही नहीं युवी ने इस समय फैंस से टीम इंडिया को सपोर्ट की बात कही। उन्होंने लिखा कि, भारतीय टीम को सपोर्ट करते रहें। यह हमारी टीम है और सच्चे फैन मुश्किल समय में भी टीम को सपोर्ट करते हैं।' #जयहिंद

बता दें कि युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उनके क्रिकेट करियर की बात की जाए, तो युवी ने 2000 से 2017 के बीच 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान टेस्ट में 1900, वनडे में 8701 और टी 20 में उनके नाम 1177 रन है। इसके अलावा उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में 148 विकेट भी चटकाए है।  

ये भी पढे़ं- सचिन का गुरु मंत्र: T20 World Cup में कोहली और टीम को यहां करना होगा बदलाव, नहीं तो हो सकता है नुकसान

हद हो गई: पहले धोनी और अब कोहली की 10 महीने की बेटी को मिली धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

Diwali 2021: धोनी से लेकर वीरू पाजी तक अपनी फैमिली के संग ही मनाते हैं यह त्योहार, देखें कुछ तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios