Asianet News Hindi

रेट्रो लुक में नजर आईं चहल की वाइफ, खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर लिखीं दिल की बात

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वह रेट्रो लुक में ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। 

Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree Verma shares her black and white photo, see here dva
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2021, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय मुंबई में टीम इंडिया के साथ हैं। इस दौरान उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी उनके साथ मौजूद हैं। उन्हें अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाना है। एक तरफ चहल क्वारंटीन के दौरान अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहे हैं, तो उनकी वाइफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर अपने डांस और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। गुरुवार को धनाश्री वर्मा ने अपनी रेट्रो लुक में ब्लैक एंड व्हाइट फोटो की है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, मिसेज चहल की ये फोटो..

धनाश्री का नो-मेकअप लुक 
गुरुवार को युजवेंद्र चहल की वाइफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 2 तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह ब्लैक और व्हाट्स फोटो में एक दम पुराने जमाने की हिरोइन लग रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा कि 'अगर आप अपने दिल की सुरक्षा पर ध्यान देते हैं, तो आप बहुत दर्द से बच सकते हैं। लेकिन आप आधा जीवन भी जी सकते हैं।' धनाश्री की ये फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 2 घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोग इसपर लाइक कर चुके हैं। वहीं, हजारों लोग उनकी खूबसूरती की तरीफ कर रहे हैं।

हाल ही में शेयर किया था डांस वीडियो
इसके साथ ही धनाश्री ने 22 जून को अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने पति और स्टार स्पिनर युजी चहल के साथ 90 के दशक के गानों पर ठुमके लगा रही हैं। दरअसल, ये वीडियो उनके संगीत सेरेमनी का है। जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। अबतक 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

IPL में पति संग आई थी नजर
आईपीएल के 14वें सीजन में युजवेंद्र चहल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए एक्शन में देखा गया था। चहल के साथ इस सीजन उनकी वाइफ भी नजर आई थीं। उन्होंने IPL के सीजन में ग्लैमर का खूब तड़का लगाया था। हालांकि, चहल इस सीजन आठ मैचों में केवल चार विकेट अपने नाम कर पाए हैं। उनकी टीम 7 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है। सितंबर में एक बार फिर आरसीबी का कमाल देखने फैंस काफी एक्साइटेड है। इससे पहले युजवेंद्र चहल 13 जुलाई से शुरू होने वाले भारत-श्रीलंका लिमिटेड ओवर की सीरीज में नजर आएंगे। बता दें कि यहां भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं।

ये भी पढ़ें- Lionel Messi Birthday: सोने के iPhone से लेकर प्राइवेट जेट तक, ये है मेसी के 5 सबसे मंहगे शौक

WTC Finals का 360 डिग्री: 91 साल बाद चैंपियन बना न्यूजीलैंड, जानें भारत से कहा हुई चूक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios