Asianet News Hindi

5-5 किलो के डंबल्स उठाकर पसीना बहाते नजर आए युजी चहल, इंग्लैंड के बॉलर ने मारा ताना- सलमान खान बन जाओगे

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें चहल 5-5 किलो को डंबल्स उठाकर जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर फनी कमेंट किए।

Yuzvendra Chahal shares is Workout Video, Ex-England Pacer commented Will Be Looking Like Salman Khan dva
Author
Mumbai, First Published Jun 25, 2021, 8:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय मुंबई में टीम इंडिया के साथ हैं। यहां क्वारंटीन के दौरान वह अपनी प्रैक्टिस पर पूरा ध्यान दे रहे है और जिम में खूब कसरत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह भारी-भरकम डंबल्स उठाकर अपनी स्ट्रंथ बठाते नजर आ रहे है और कंधे, एब्स का वर्कआउट कर रहे हैं। चहल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं उनकी जीत की तैयारी...

सलमान खान बन जाओगे
गुरुवार को पोस्ट किए गए वीडियो को शेयर कर युजवेंद्र चहल ने लिखा- यह सब ताकत के बारे में है, शारीरिक और मानसिक रूप से भी। हालांकि, युजी के पतले शरीर को देख फैंस और कुछ खिलाड़ी भी उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर साजिद महमूद (Sajid Mahmood) ने इसपर बहुत मजेदार कमेंट किया और लिखा कि, बहुत जल्द सलमान खान बन जाओगे। इसपर युजी ने मजाकिया अंदाज में रिप्लाई किया कि 'आर्नोल्ड श्वार्जनेगर के बारे में क्या ख्याल है?' बता दें आर्नोल्ड दुनिया के फेमस बॉडी बिल्डर्स में से एक हैं।

इतना ही नहीं कुछ ही घंटों मे चहल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 2.5 लाख से ज्यादा लोग इसपर लाइक कर चुके हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि- ये सब जाता कहां है ? वहीं, कुछ उनकी BTS ट्रेनिंग का मजाक उठाया। बात दें कि BTS ट्रेनिंग का मतलब Body Training Systems होता है।

श्रीलंका दौरे पर एक्शन में दिखेंगे चहल
भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में युजवेंद्र चहल को में कॉल-अप नहीं मिला था। लेकिन वो जुलाई में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा है। ये सीरीज 13 जुलाई से 25 जुलाई तक खेली जाएगी। जिसमें 3 वनडे और 3 टी20 मैच होंगे। पिछली बार चहल को आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए एक्शन में देखा गया था। हालांकि, इस सीजन वह आठ मैचों में केवल चार विकेट अपने नाम कर पाए हैं। सितंबर में एक बार फिर आईपीएल का धमाल देखने फैंस काफी एक्साइटेड है।

ये भी पढ़ें- हिमाचल की खूबसूरत झलक दिखाते हुए मिसेज धोनी ने शेयर किया वीडियो, अनुष्का से लेकर धनाश्री तक ने दिया रिएक्शन

रेट्रो लुक में नजर आईं चहल की वाइफ, खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर लिखीं दिल की बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios