Asianet News Hindi

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने 'आई पापी... आए पापी' पर किया जबर्दस्त डांस, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शाहिद कूपर के फेमस गाने 'आई पापी... आए पापी' पर जोरदार डांस कर रही हैं।

Yuzvendra Chahals wife Dhanashree Verma shares her dance video on 'aai paapi aaye paapi' song, watch here dva
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2021, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस समय श्रीलंका में टीम इंडिया के साथ पहले वनडे मैच की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरान उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस से एक बार फिर चर्चा में रहती हैं। गुरुवार को धनाश्री वर्मा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने डांसिग पार्टनर के साथ जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, मिसेज चहल का ये धांसू डांस...

वायरल वीडियो
इस वीडियो में युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा अपने डांसिंग पार्टनर रवि सोनी के साथ शाहिद कपूर की फेमस सॉन्ग किस्मत कनेक्शन पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा वह गाना जिसने हम सभी को मदहोश कर दिया एक समय पर डांस करने के लिए यह हर डांसर का पसंदीदा ट्रैक था। चलिए मैं आपको इसी गाने पर मूव्स दिखाती हूं। धनाश्री का यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और महज 20 मिनट में ही 98 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। बता दें कि धनाश्री वर्मा अक्सर अपने डांस के लिए चर्चा में रहती है आए दिन अपने डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

हाल ही में शेयर किया था न्यू लुक
धनाश्री अपने डांस के अलावा अपने स्टाइलिश लुक से भी लोगों को खासा इम्प्रेस करती है। हाल ही में उन्होंने अपने लंबे बालों को नया लुक दिया और इसका एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में पहले धनाश्री अपने नार्मल बालों के साथ नजर आती हैं, इसके बाद वे बालों पर स्ट्रिप्स लगाए दिखती हैं और लास्ट में वह शानदार हेयर कलर करवाई नजर आई। उनका ये लुक फैंस के साथ ही उनकी पति को भी काफी पसंद आया।

जल्द एक्शन में दिखेंगे चहल
वहीं, युजवेंद्र चहल 18 जुलाई से शुरू होने वाले भारत-श्रीलंका लिमिटेड ओवर की सीरीज में नजर आएंगे। बता दें कि यहां भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं। ये मैच पहले 13 जुलाई से शुरू होने वाले थे, लेकिन श्रीलंका के प्लेयर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद इसे 5 दिन टाल दिया गया। 

ये भी पढ़ें- विराट है 12वीं पास, तो अनुष्का ने किया है मास्टर्स, जानें कितनी पढ़ी-लिखी है 10 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां

इंग्लैंड सीरीज से पहले भारतीय टीम को झटका, 2 भारतीय खिलाड़ी हुए कोविड पॉजिटिव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios