Asianet News Hindi

जहीर ने पत्नी के साथ दिवाली मनाते हुए शेयर की फोटो, कट्टरपंथियों ने कही ये बातें

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को पत्नी के साथ दिवाली मनाते हुए फोटो शेयर करना मंहगा पड़ गया। जहीर इस फोटो की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए और उनका दिवाली का मजा किरकिरा हो गया। 

Zaheer shares photo celebrating Diwali with wife, fanatics started trolling
Author
New Delhi, First Published Oct 28, 2019, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. इस साल की भारतीय टीम के सभी सितारों के लिए खास थी, क्योंकि इस साल बिजी शेड्यूल से फुरसत देकर BCCI ने खिलाड़ियों को परिवार के साथ दिवाली मनाने का मौका दिया था। सभी खिलाड़ियों ने इस मौके का फायदा भी उठाया और परिवार के साथ दिवाली मनाई। अधिकतर खिलाड़ियों ने परिवार के साथ दिवाली मनाते हुए फोटो भी शेयर की, पर टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को पत्नी के साथ दिवाली मनाते हुए फोटो शेयर करना मंहगा पड़ गया। जहीर इस फोटो की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए और उनका दिवाली का मजा किरकिरा हो गया। 

जहीर ने पत्नी सागरिका के साथ दिवाली मनाई और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा "सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" जहीर के इस फोटो के सामने आते ही मुस्लिम कट्टरपंथी सक्रिय हो गए और जहर उगलना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उन पर धार्मिक टिप्पणियां की।  


शाहरुख पर भी हुई धार्मिक टिप्पणियां 
बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान ने भी दिवाली पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर किया था, जिसमें शाहरुख के साथ उनके बेटे अब्राहम और बेटी के सिर पर भी तिलक लगा हुआ था। कट्टरपंथियों ने इस बात पर भी सवाल उठाए थे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios