Asianet News Hindi

महिला डॉ. पति को रोजाना दिखाती थी पॉर्न फिल्म, एक दिन वो अकेले मूवी देखने बैठा तो हुआ SHOCKED

एक 32 वर्षीय महिला डॉक्टर अपने पति को जबरन पॉर्न फिल्म दिखाती और उसे वैसा ही करने को कहती थी। एक रोज महिला के पति ने ऑनलाइन एक विडियो देखा जिसमें पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रही थी। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। 

Husband Saw Wife adult Video With Another Man kps
Author
New Delhi, First Published Feb 5, 2020, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. जब एक पत्नी ही अपने पति को जबरन पोर्न फिल्म दिखाए और रोजाना उसे वैसा ही करने के लिए कहे तो यह हैरान करने वाली बात होगी। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है। जहां एक 32 वर्षीय महिला डॉक्टर अपने पति को जबरन पॉर्न फिल्म दिखाती और उसे वैसा ही करने को कहती थी। एक रोज महिला के पति ने ऑनलाइन एक ऐसा विडियो देखा, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। दरअसल, शख्स की पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रही थी। इसके बाद महिला डॉक्टर के पति ने उसे छोड़ दिया। इस पूरे मामले के बाद अब महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस में परिहार फैमिली काउंसलिंग का दरवाजा खटखटाया है।

2018 में हुई  थी दोनों की शादी 

कोलकाता की रहने वाली 32 वर्षीय महिला और उत्तर प्रदेश का रहने वाला 33 वर्षीय शख्स मैट्रिमनिअल पोर्टल के जरिए मिले थे। उनकी वर्ष 2018 में शादी हुई, जिसके बाद वे बेंगलुरु में रहने लगे। महिला ने शादी से पहले अपने पति को बताया था कि वह एक शख्स के साथ रिश्ते में थी लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। दंपती के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। हालांकि, महिला अपने पति पर पॉर्न मूवीज देखने का दबाव बनाती और उससे वैसा ही करने के लिए कहती थी। शख्स भी महिला की इच्छाओं की पूर्ति के लिए वैसा ही करता था।

पूर्व प्रेमी संग दिखी संबंध बनाते हुए 

एक रोज जब शख्स ने मोबाइल पर अपनी पत्नी को एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए। महिला ने बताया कि यह उसका पूर्व प्रेमी था, जो उसको ब्लैकमेल करता था। महिला ने यह भी दावा किया कि उसने यह विडियो महज इसलिए रखा है ताकि आगे जरूरत पड़ने पर इसे सबूत के तौर पर दिखाया जा सके। इंजिनियर पति नाराज तो हुआ लेकिन कुछ वक्त बाद वह ये सभी चीजें भूलकर आगे बढ़ गया।

दूसरे वीडियों में भी किसी और के साथ दिखी पत्नी 

जनवरी में शख्स ने ऑनलाइन एक और विडियो देखा, जिसमें फिर से उसकी पत्नी किसी और शख्स के साथ दिख रही थी। जब महिला के पति ने पत्नी से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि वह शादी से पहले कई लोगों से संबंध बना चुकी है लेकिन उसे यह नहीं पता था कि ये विडियो ऑनलाइन कैसे पहुंचा। इन बातों से परेशान हो चुके महिला के पति ने पत्नी को छोड़ दिया और वह अकेले रहने लगा। पति का कहना है कि चूंकि उसकी पत्नी ने उससे अपनी पुरानी बातें छिपाई हैं इसलिए वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहता। शख्स ने यह भी कहा कि वह अब अपनी पत्नी से तलाक चाहता है, वहीं महिला इस रिश्ते को बचाने की कवायद में जुटी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios