Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब दरिंदे के कबूलनामे ने हर किसी को किया था SHOCKED, कहा था- 50 से ज्यादा मुर्दों के साथ कर चुका हूं Sex

अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति करने के लिए आदमी औरत एक-दूसरे के साथ संबंध बनाते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ऐसा है जो औरतों के साथ नहीं बल्कि मुर्दों के साथ संबंध बनाता है।

A man from Pakistan did sex with 50 died women in 8 years dva
Author
First Published Oct 7, 2022, 11:00 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं। जिन्हें देखकर यह सुनकर हम अचंभे में पड़ जाते हैं। उसी तरह से पाकिस्तान का रहने वाला एक शख्स हैवानियत की सारी हदें पार करता हुआ मुर्दों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया करता था और मुर्दा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता था। 8 साल तक इस शख्स में कम से कम 50 से ज्यादा महिलाओं का रेप किया, जो कब्र में दफन थी। आइए आज आपको शॉकिंग क्राइम की एक ऐसी कहानी बता रहे हैं, जिसने हर किसी को झकझोर दिया था। 

ये मामाला है पाकिस्तान का, जहां 2018 में रियाज नाम का 27 साल का एक शख्स हैवानियत की सारी हदें पार गया। इसके दिमाग में ना जाने क्या चल रहा था, जो इसपर हवस इस कदर हावी हो गया कि इसने मौत की नींद सो रही महिलाओं को भी नहीं बख्शा और उन्हें अपनी हवस का शिकार बना लिया। जी हां, रियाज नाम के इस शख्स ने लगभग 8 साल तक अपने दोस्त के साथ मिलकर मुर्दाघर में दफन 50 महिलाओं का रेप किया। अपना गुनाह कबूल करते हुए इस शख्स ने खुद पुलिस को बताया कि 8 साल से वह महिलाओं की लाशों के साथ रेप कर रहा था। इस काम में उसके एक दोस्त ने भी उसकी मदद की थी। लेकिन उसके दोस्त की मौत हो गई। इसके बाद से वह अकेले ही कब्र से लाश को निकालता उनके साथ यौन संबंध बनाता था।

रियाज ने पुलिस को बताया कि जब वह एक बार महिला की कब्र को खोदकर उसके साथ रेप कर रहा था, तो उसे ऐसा लगा कि उस महिला ने अपनी आंखें खोल दी और उसे घूर रही थी। तभी वह इतना डर गया कि वहां से तुरंत भाग गया और पुलिस के सामने जाकर सरेंडर कर के अपने गुनाहों की माफी मांगने लगा। हालांकि, पुलिस ने इस आदमी को घिनौनी हरकत के लिए गिरफ्तार कर लिया।  

एक्सपर्ट्स की मानें तो यह आदमी नैक्रोफीलिया (Necrophilia) से ग्रसित था। कहा जाता है इस बीमारी में कोई आदमी लाशों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। आम भाषा में कहा जाए कि जो इंसान महिलाओं या पुरुषों से डरता है और उनसे बात नहीं कर पाता है। ऐसे लोग अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए लाशों के साथ संबंध बनाते हैं। इनकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं होती है।

और पढ़ें: पति की मौत के बाद भी 17 महीने तक उसके साथ रही पत्नी, लगाती रही उसके नाम का सिंदूर और किया करवा चौथ का व्रत

पार्टनर किसी और के प्यार में हैं? इस 20 संकेत से पत्नी लगा सकती है पता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios