पोर्न स्टार से प्यार कर बैठे यहां के शादीशुदा सांसद, 16 साल की शादी तोड़ी तो पत्नी ने कही ये बात

| Dec 02 2022, 04:42 PM IST

पोर्न स्टार से प्यार कर बैठे यहां के शादीशुदा सांसद, 16 साल की शादी तोड़ी तो पत्नी ने कही ये बात

सार

16 साल के साथी और तीन बच्चों को छोड़कर सांसद साहब पोर्न स्टार के साथ दुनिया बसाने निकल गए। 44 साल के सांसद के इस कदम की काफी आलोचना हो रही है। वहीं, उनकी प्रेमिका ने इस प्यार को महान बताया है। चलिए बताते हैं कहां के हैं ये सांसद साहब और उनके रिलेशनशिप के बारे में।

रिलेशनशिप डेस्क. जर्मनी में अभी हर तरफ हेगन रेनहोल्ड (Hagen Reinhold) सुर्खियों में छाये हुए हैं। 44 साल के शादीशुदा सांसद को पोर्न स्टार से प्यार हो गया है। वो अपनी 16 साल की शादी को तोड़ दिए हैं। पत्नी और तीन बच्चों को छोड़कर वो पोर्न स्टार के साथ रहने चले गए हैं। रेनहोल्ड फ्री डेमोक्रेटिक पार्टी (FDP) के सदस्य हैं, जो जर्मनी के वर्तमान सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है। वो साल  2017 से सांसद हैं।

16 साल की शादी को सांसद ने तोड़ा

Subscribe to get breaking news alerts

हेगन रेनहोल्ड की शादी 11 साल बड़ी कैरोलीन प्रीस्लर से हुई है। वो भी उसी राजनीतिक पार्टी में कार्यरत हैं। दोनों के एक वक्त पावर कपल कहा जाता था। लेकिन एडल्ट स्टार के प्यार में पागल हेगन ने 16 साल की शादी और तीन बच्चे को छोड़कर  देश को हैरान कर दिया। उनकी नई प्रेमिका एनीना सेमेलहाक (Annina Semmelhaack) हैं जो पोर्न फिल्मों में नजर आती हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 43 साल की एनीना अगले साल स्थानीय चुनावों में एफडीपी के लिए खड़े होने की उम्मीद है। वो रेनहोल्ड के साथ मेंटरशिप सत्र मिली थी। मुलाकात प्यार में बदल गया। अब वो भी हेगन के साथ भविष्य के सपने देख रही हैं।

पहले भी एनीना की हो चुकी है  शादी

एनीना सेमेलहाक इससे पहले 65 साल के करोड़पति रियल एस्टेट मोगुल थियोडोर से शादी की थी। वो खुद की  रियल एस्टेट एजेंसी, होल्स्टीनर ग्रंड एंड बॉडेन चलाती है। राजनीति में कदम रखने के बाद वो पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी। वो अपने और रेनहोल्ड के प्यार को लेकर कहती हैं कि वो और रेनहोल्ड एक अच्छे भविष्य की तरफ बढ़ रहे हैं।

सांसद की पत्नी राजनीति को कहेंगी अलविदा

वहीं हेगन के इस कदम पर सांसद पत्नी कैरोलिन ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए कड़वे रहे हैं। वो राजनीति छोड़कर बर्लिन वापस जा रही हैं। एफडीपी सांसद के इस कदम की आलोचना हर तरफ हो रही है। 

और पढ़ें:

पॉप सिंगर के डैड की ब्रेन ट्यूमर से हुई मौत, इस बीमारी के 8 लक्षण को जरूर करें नोट

यहां दुल्हन की इजाजत के बैगर दूल्हा नहीं बना सकता संबंध, लड़के की फैमिली साइन करती है कॉन्ट्रैक्ट