Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब ओलंपिक चैंपियन ने किया हैरान करने वाला खुलासा, खेल के लिए सेक्स से मिलती है ताकत

तीन बार की ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि मैदान पर परफॉर्मेंस सुधारने के लिए मैच से पहले वह फिजिकल रिलेशनशिप बनाती हैं।

Russian Olympic champion alla anatolyevna shishkina said that she gets power from sex dva
Author
First Published Sep 30, 2022, 9:31 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : सेक्स एक नेचुरल प्रोसेस है। दुनिया को आगे बढ़ाने के लिए यह जरूरी होता है। जिसमें महिला पुरुष को आपस में संबंध बनाना होता है। यह बहुत पर्सनल चीज होती है। जिसके बारे में लोग ज्यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन एक बार रूस की ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट एला शिशकिना ने (alla anatolyevna shishkina) सेक्स को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था और कहा था कि वह सेक्स को एक फिजिकल एक्सरसाइज समझती हैं और खेल से पहले इसे जरूर करती है। आइए आज आपको बताते हैं इस बेबाक खिलाड़ी के बारे में, जो अपनी लाइफ में खेल के बराबर ही सेक्स को प्राथमिकता देती है....

कौन है यह महिला 
रशिया की रहने वाली ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना दुनिया की फेमस एथलीट्स में से एक है। उन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में स्विमिंग में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। इसके अलावा उन्होंने 2016 रियो ओलंपिक और 2012 लंदन ओलंपिक में भी स्विमिंग में गोल्ड मेडल जीता था। 3 बार के ओलंपिक विजेता इस खिलाड़ी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था और कहा था कि वह अपनी जिंदगी में सेक्स को बहुत महत्व देती हैं। उन्हें लगता है कि यह एक फिजिकल एक्टिविटी है, जो उन्हें बड़ी ताकत देती है।

सेक्सी मिलती है मसल स्ट्रेंथ 
एक इंटरव्यू के दौरान एला ने बताया था कि खेल के मैदान पर जाने से पहले सेक्स विदाउट ऑर्गेज्म के चलते उनकी मसल्स स्ट्रेंथ में बढ़ावा होता है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ मामलों में, शारीरिक संबंध बनाने से टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने में मदद मिली, जिससे एथलीटों को फायदा हो सकता है। यह खेल में 'आक्रामकता' को बढ़ाता है। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने डॉक्टर से इस बारे में विचार भी किया। तो उन्होंने मुझे बताया कि अगर आपको अपने प्रोफेशन स्पोर्ट्स में कम समय में बेहतर परफॉर्म करना है तो सेक्स इस मामले में काफी फायदेमंद साबित होता है। 

हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपको लंबी दूरी तय करनी और आपका परफॉर्मेंस फील्ड पर काफी मुश्किल भरा हो तो शायद मैं सेक्स को प्राथमिकता नहीं दूंगी। उन्होंने कहा कि हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से फैसला लेना चाहिए। अगर आपको लगता है कि यह रवैया आपको बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है, तो सेक्स करें। 

और पढ़ें: यहां शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन को करना पड़ता है ये घिनौना काम, 'बेजुबान'की लेनी होती है जान

ये महिला लोगों को गले लगाकर कमा रही है लाखों रुपए, बोली सेक्स वर्कर नहीं लेकिन....

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios