Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेक्स के समय इन 4 चीजों को करने से बढ़ता है मूड, पार्टनर भी रहता है खुश

फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के दौरान पार्टनर को कौन सी चीजें अच्छी लगती है, इस पर कई सारी रिसर्च हो चुकी है। ऐसे में हम आपको बताते हैं ऐसी चार ऐसी चीजें, जो सेक्स के दौरान आपके मूड को बूस्ट करने का काम कर सकती हैं।

these four things during sex can improve the mood of the partners dva
Author
First Published Nov 1, 2022, 10:30 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : सेक्स के दौरान कपल्स किस चीज को इंजॉय करते हैं? उन्हें कौन सी बातें पसंद आती है और कौन सी ऐसी चीज होती है जो उनके मूड को बना सकती हैं? इसे लेकर कई सारे सवाल किए जाते हैं, लेकिन इसके बारे में खुलकर बात करने में काफी लोग हिचकते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं ऐसी 4 चीजें जो सेक्स के दौरान महिला हो या पुरुष उन्हें बेहद पसंद आती है और वह उनके मूड को भी बढ़ा देती है...

आवाज करना 
सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा लोग जो चीज पसंद करते हैं वह है कहलाते हुए आवाज निकालना। फिजिकल रिलेशनशिप के दौरान जब पार्टनर कहराते हुए आवाज निकालते हैं तो इससे दूसरे शख्स का मूड और ज्यादा बढ़ जाता है। यह उन्हें काफी उत्तेजित भी करता है।

रोमांटिक बातें 
कई रिसर्च में इस बात का खुलासा हो चुका है कि सेक्स के दौरान या इससे पहले अगर पार्टनर एक दूसरे से रोमांटिक बातें या डर्टी टॉक करते हैं, तो इससे उनका मूड काफी बढ़ जाता है और वो काफी देर तक बेड पर एक्टिव रहते हैं।

लंबी-लंबी सांसे लेना 
सेक्स के दौरान जब पार्टनर लंबी-लंबी सांसे भरते हैं तो दूसरे पार्टनर का मूड अपने आप बूस्ट हो जाता है। इस प्रकार की आवाजें महिला और पुरुष दोनों को बेहद पसंद आती है।

धीरे से चिल्लाना 
फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के दौरान अगर एक पार्टनर धीरे से चिल्लाता है, चीखता है या उसे काटते या नोंचता भी है, तो दूसरे पार्टनर का मूड बढ़ जाता है। इतना ही नहीं एक रिसर्च में ये खुलासा भी हुआ है कि अगर पार्टनर फिजिकल रिलेशनशिप के दौरान अपने दूसरे पार्टनर को गाली भी देता है तो भी यह उन्हें बेहद पसंद आता है।

और पढ़ें: पत्नी ने 10 साल के बेटे के सामने पति को लटका दिया सूली पर, पूरी कहानी जान कांप जाएगी रुह

बिजी रेस्टोरेंट में कपल हुए आउट ऑफ कंट्रोल, सेक्स करते कैमरे में हुए कैद, सोशल मीडिया पर Viral हो रहा Video

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios