Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी ने 10 साल के बेटे के सामने पति को लटका दिया सूली पर, पूरी कहानी जान कांप जाएगी रुह

पति-पत्नी और तीन बच्चों का हंसता-खेलता परिवार एक ही रात में तबाह हो गया। पत्नी को था किसी और से प्यार पर पति बन गया रास्ते का कांटा। इसलिए पत्नी ने बेटे की आंखों के सामने कर दिया ऐसा खौफनाक गुनाह जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा। 

wife killed husband with boyfriend in Lucknow NTP
Author
First Published Oct 31, 2022, 11:46 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क.लखनऊ के मोहनलाल गंज में सोमवार की सुबह एक ऐसी खौफनाक खबर लेकर आई जिसने पति-पत्नी ही नहीं बल्कि मां-बेटे के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। एक शातिर पत्नी पूरी रात घर से गायब रही और सुबह घर आकर दहाड़ मारकर रोने लगी। पड़ोसियों ने देखा कि घर में उसके पति की लाश पड़ी है। पत्नी ने रो-रोकर जो पति के मारे जाने की कहानी सुनाई। लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो सच जानकर सबके पसीने छूट गए। दस साल के बेटे ने ही मां के गुनाह का पर्दाफाश कर दिया।

लव, सेक्स और मर्डर की दहला देने वाली घटना 

घटना मोहनलाल गंज इलाके के धनवारा गांव की है। गांव में प्रदीप नाम का एक शख्स अपनी पत्नी ज्योति और तीन बच्चों के साथ रहता था। दोनों की शादी 14 साल पहले हुई थी। एक दिन प्रदीप को पता चला कि उसकी पत्नी ज्योति का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। उस शख्स का नाम था रंगीला। पति ने पहले तो विरोध जताया और जब ज्योति नहीं मानी तो गुस्से में उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद ज्योति और उसके प्रेमी रंगीला ने रची बदला लेने की खौफनाक साजिश।

बेटे के सामने पति को सूली पर लटकाया

रविवार की रात ज्योति अपने प्रेमी रंगीला के साथ पति प्रदीप के घर पहुंची। प्रदीप के साथ उसके दो बच्चे आर्यन और लाडो भी मौजूद थे। वहां पहले तो पति-पत्नी के बीच खूब झगड़ा हुआ। उसके बाद ज्योति और रंगीला ने मिलकर प्रदीप को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भी उनका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो दोनों ने प्रदीप को घर के अंदर ही फांसी के फंदे पर लटका दिया। लड़ाई-झगड़े के दौरान 10 साल के बेटे आर्यन ने रोकने की कोशिश की तो उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया।

बेटे की आंखों के सामने पिता ने तोड़ा दम

ज्योति और रंगीला के जाने के बाद मासूम आर्यन किसी तरह अपने कमरे से निकलकर पिता के कमरे में गया तो देखा कि वो फांसी के फंदे से लटके थे और छटपटा रहे थे। आर्यन ने कुर्सी के सहारे पिता को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहा और पिता की सांसों की डोर टूट गई। सदमे में डूबा आर्यन पूरी रात वहीं बैठकर रोता रहा। सुबह जब उसकी मां ज्योति ने घर आकर पति की लाश के सामने रोना-धोना शुरू किया तो बेटे ने हत्यारिन मां की पोल खोल दी।

प्यार के नाम पर हवस की भेंट चढ़ा परिवार

प्रदीप और ज्योति के तीन बच्चे थे लेकिन घर से निकाले जाने के बाद से बड़ी बेटी ज्योति के साथ रह रही थी जबकि बेटा आर्यन और छोटी बेटी लाडो प्रदीप के साथ। इस खौफनाक वारदात के बाद गांव वालों ने ज्योति को गांव में घुसने से रोक दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। एक अंधे रिश्ते की वजह से पिता मौत की नींद सो गया और मां सलाखों के पीछे पहुंच गई। अब सवाल है कि उन तीन मासूम बच्चों का क्या होगा जिनका कोई कसूर नहीं?

और पढ़ें:

पैदा होते ही बच्चे की हो गई 'मौत', 17 मिनट बाद डॉक्टरों ने किया चमत्कार!

सामंथा रुथ प्रभु लाइलाज बीमारी मायोसाइटिस से रही हैं जूझ, जानें लक्षण और बचाव के तरीके

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios