Actor Arjun Kapoor  

(Search results - 15)
  • arjun kapoor reveals he was 150 kgs at the age of 16 got asthma and several injuries here is detail KPJ

    CelebsApr 29, 2021, 6:05 PM IST

    इस वजह से 150 kg हो गया था अर्जुन कपूर का वजन, अस्थमा के साथ हो गई कई बीमारियां, इस शख्स ने किया Fit

    मुंबई. 35 साल के अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हाल ही में एक फूड से रिलेटेड शो में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने अपनी लाइफ और वजन से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि जब वे 16 साल के थे तब उनका वजन 150 किलो था। और इसी वजन के कारण उनको अस्थमा के साथ कई सारी बीमारियां हो गई थी। उन्होंने अपने वजन बढ़ने की कहानी भी शेयर की। उन्होंने यही वो वक्त था जब मेरे पेरेंट्स यानी बोनी कपूर और मोना कपूर अलग हो गए थे। इस दौरान मैं काफी डिस्टर्ब था। फिर मैंने अपना पूरा ध्यान खाने की तरफ लगा दिया। क्योंकि उस वक्त मेरे लिए यही कम्फर्ट जोन था। और खाने को खूब एन्जॉय भी करता था। हालांकि, आज की बात करें तो अर्जुन एकदम फिट है और फिल्मों में एक्टिव है।

  • malaika arora shows off her diamond ring fans crazy wongering if bollywood actress got engaged with arjun kapoor KPJ

    CelebsApr 14, 2021, 10:47 AM IST

    क्या 12 साल छोटे अर्जुन कपूर संग Malaika Arora ने कर ली है सगाई, शर्माते हुए दिखाई अपनी डायमंड रिंग

    मुंबई. 47 साल की मलाइका अरोड़ (Malaika Arora) इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अब तो दोनों खुलेआम एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते है। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी सी डायमंड रिंग पहने दो फोटो शेयर की है। इन फोटोज को देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं और सवाल पूछ रहे है कि क्या उन्होंने अर्जुन के साथ सगाई कर ली है। इतना ही नहीं कुछ ने कपल को बधाई तक देनी शुरू कर दी है। बता दें कि मलाइका ने जो फोटो शेयर की है उनमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है और शर्माते हुए सिर झुकाए मुस्करा रही है। उन्होंने सफेद नेल पेंट लगा रखा है और उनका हाथ भी शानदार दिख रहा है। इस फोटो में मलाइका लाइट पीच रंग की एक नेट वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ये ड्रेस उनके लुक को और भी रॉयल बना रही है।

  • did you know how married malaika arora love story start with arjun kapoor here is the detail KPJ

    CelebsMar 16, 2021, 12:20 PM IST

    आखिर कैसे Arjun Kapoor पर दिल हार बैठी थी शादीशुदा मलाइका, कुछ इस तरह शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

    मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) 19 मार्च को रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी इस फिल्म में अर्जुन के साथ परीणिति चोपड़ा लीड रोल में है। इसके अलावा अर्जुन भूत पुलिस में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूर कर ली गई है। ये तो हुई अर्जुन के प्रोफेशन की बात। अब बात करते है उनकी पर्सनल लाइफ की। वैसे, वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे काफी लंबे समय से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप काफी दिनों तक छुपाकर रखी। और जब इसे ऑफिशियल किया तो दोनों ने साथ घूमना, पार्टी करना और वेकेशन पर जाना शुरू कर दिया। क्या आप जानते है आखिर कैसे शादीशुदा मलाइका, अर्जुन पर अपना दिल हार बैठी थी।

  • bollywood Actor arjun kapoor actress malaika arora spot in mumbai kpv
    Video Icon

    BollywoodFeb 13, 2021, 7:42 PM IST

    कुछ यूं मलाइका के लिए अर्जुन कपूर ने सबके सामने दिखाया प्यार, वीडियो में दिखी गजब की केमिस्ट्री


    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड  एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा दोनों सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। उन्होंने दो साल पहले अपने रिलेशनशिप का आधिकारिक ऐलान किया था। इसके बाद से दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं । हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें  अर्जुन मलाइका के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और उन्हें बैठाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद अर्जुन आगे बढ़ते हैं और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं। अर्जुन का ये व्यवहार मलाइका के साथ लाखों लोगों का दिल जीत रहा है। अर्जुन मलाइका का काफी सम्मान करते हैं। लेडीलव के लिए ये प्यार देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

  • arjun kapoor shared heart breaking remembering his mother mona here is the detail KPJ

    CelebsNov 25, 2020, 6:05 PM IST

    मां की मौत को लेकर अर्जुन कपूर ने 34 साल बाद बताई दिल दहलाने वाली बात, जो कहा वो है बेहद शॉकिंग

    मुंबई. अर्जुन कपूर (arjun kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस (bhoot police) की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में कर रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस को पोस्ट के जरिए अपडेट करते रहते हैं। इसके साथ ही अपने करीबियों को याद करते हुए अर्जुन कभी-कभी कुछ इंस्पिरेशनल बातें भी शेयर करते नजर आते हैं। अर्जुन ने जापानी फिलोस्फर दायसाकु इकेदा के विचारों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मां के प्यार और कठिनाइयों को कभी न भूलने की अपील की है। उन्होंने लिखा- कृपया अपनी मां के प्यार या उन कठिनाइयों को न भूलें जो उन्होंने आपके लिए सहन की हैं। मुझे विश्वास है कि जब तक लोग अपनी मां के प्यारे चेहरों की याद को अपने दिमाग में जीवित रखेंगे, तब तक वे कभी नहीं भटकेंगे।

  • arjun kapoor on recovering from coronavirus says eat food in disposable plates and also cleaned washroom himself KPJ

    CelebsOct 28, 2020, 11:41 AM IST

    उस खौफनाक पल को याद कर आज भी कांप जाते हैं अर्जुन कपूर, बताया किन हालातों में गुजारे थे वो दिन

    मुंबई. ये तो सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर (arjun kapoor) ने हाल ही में कोरोना (corona) को मात दी और दोबारा अपने काम पर लौट आए है। कोरोना से जंग लड़ते हुए अर्जुन का क्या हाल था अब जाकर उन्होंने ये बयां किया। अपने अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोरोना होने की बात को स्वीकार करने में उन्हें घंटों लग गए थे और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद वे पूरी तरह फीट महसूस नहीं हो रहे हैं। उनका मानना है कि कोरोना से उनके शरीर की एनर्जी और इम्युनिटी काफी कम हो गई है। आज भी वे उस दौर को नहीं भूला पा रहे हैं जब उन्हें कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। उन्होंने कहा- किस्मत से उस समय बहन अंशुला कपूर घर पर थी। उसने मेरा आइसोलेशन में पूरा ध्यान रखा।

  • malaika arora and arjun kapoor spotted together first time after recovery from coronavirus KPJ

    CelebsOct 12, 2020, 4:58 PM IST

    इस वजह से कई दिनों से दूर-दूर थे मलाइका-अर्जुन, आखिरकार फिर आए करीब, यहां बिताया साथ में लंबा वक्त

    मुंबई. मलाइका अरोड़ा (malaika arora) और अर्जुन कपूर (arjun kapoor) को कुछ हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों COVID-19 से उबर चुके हैं। कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। अर्जुन, मलाइका को उनके घर छोड़ने आए थे। ऐसा पहली बार है जब कोरोना वायरस से उबरने के बाद दोनों एक साथ दिखे हैं। दोनों को साथ देखकर ऐसा लग रहा है जैसे लंबे समय बाद दोनों ने संडे का वक्त साथ बिताया था। 

  • Covid 19 : after bollywood actor arjun kapoor malaika arora also tested corona positive KPJ

    BollywoodSep 6, 2020, 7:09 PM IST

    अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी निकली कोरोना पॉजिटिव, छोटी बहन ने की संक्रमित होने की पुष्टि

    रविवार को अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अर्जुन कपूर के बाद रविवार को ही मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सूत्रों के अनुसार मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने बहन  के संक्रमित होने की पुष्टि की है। बता दें कि मलाइका के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर गए 7 से 8 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबरे आई थी।

  • Bollywood actress Malaika Arora Was the reason for Arjun Kapoor and salman khan sister Arpita Khan break up here is the detail KPJ

    CelebsAug 17, 2020, 4:30 PM IST

    क्या वाकई में सलमान खान की बहन और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की वजह के पीछे था मलाइका अरोड़ा का हाथ ?

    मुंबई. इस समय कोरोना का कहर दुनियाभर में मंडरा है। हर दिन इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। भारत में भी हालात बहुत अच्छे नहीं है। बावजूद इसके सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं। इसी बीच सलमान खान की बहन अर्पिता खान और अर्जुन कपूर को लेकर एक हैरान कर देने वाला किस्सा सामने आया है। बता कि कभी दोनों के बीच अफेयर था। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है ये किस्सा।

  • arjun kapoor dismisses wedding rumours with malaika arora actor get angry KPJ

    CelebsJun 6, 2020, 3:42 PM IST

    खुद से 13 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर भड़क गए अर्जुन कपूर, कह दी इतनी बड़ी बात

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। अभी भी कई लोग इस महामारी का शिकार है। रोज हजारों लोगों की जान भी जा रही है। भारत में कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब थोड़ी ढील दी गई है। हालांकि, अभी भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी कम ही घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबर वायरल हो रही है। इसको लेकर अर्जुन ने रिएक्ट किया है और वे काफी नाराज भी हैं।

  • Malaika Arora reveals her bedroom secrets and favorite position KPJ

    CelebsMay 12, 2020, 7:09 PM IST

    46 साल की मलाइका अरोड़ा ने किए बेडरूम सीक्रेट को लेकर खुलासे

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। आमजनों की तरह हो बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में 46 साल की मलाइका आरोड़ा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बेडरूम सीक्रेट को लेकर बात कर रही है। बात आज की करें तो वे बेटे अरहान के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रही है। इस दौरान उन्हें अपने मम्मी-पापा की बहुत याद आ रही है।

  • all not well arjun kapoor malaika arora actor hates this thing about girlfriend KPJ

    CelebsMay 9, 2020, 4:11 PM IST

    45 साल की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की इन चीजों से नफरत करते हैं अर्जुन, एक्ट्रेस ने खुद बताया

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। आमजनों की तरह हो बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर से जुड़ी कुछ बातें सामने आईं हैं। बता दें कि पहले तो दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप को छुपाकर रखा लेकिन धीरे-धीरे दोनों ही खुलकर सामने आने लगे। 

  • will 45 year old malaika arora have kids with arjun kapoor this is what she said KPJ

    BollywoodMay 4, 2020, 12:52 PM IST

    45 साल की मलाइका अरोड़ा शादी के बाद अर्जुन कपूर के बच्चों की मां बनेंगी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोरा की वजह से दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। आमजनों की तरह हो बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में मलाइका आरोड़ और अर्जुन कपूर से जुड़ी कुछ बातें सामने आईं हैं। बता दें कि पहले तो दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप को छुपाकर रखा लेकिन धीरे-धीरे दोनों ही खुलकर सामने आने लगे। बता दें कि दोनों ने शादी की प्लानिंग कर रखी है, लेकिन अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

  • Boney Kapoor First Wife Arjun Kapoor mother Mona Shourie Kapoor Death Anniversary KPJ

    CelebsMar 25, 2020, 1:45 PM IST

    श्रीदेवी की वजह से टूटा था इस एक्टर की मां का घर, बोली थी फिर मौका देने के लिए कुछ नहीं बचा था

    मुंबई. अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी कपूर की आज 8वीं डेथ एनिवर्सरी है। कैंसर की वजह से मोना का निधन 25 मार्च 2012 को हैदराबाद में हुआ था। मोना प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बोनी कपूर की पहली पत्नी थी। वैसे, मोना के बारे में लोगों को जानकारी कम है। कुछ लोगों को तो ये तक लगता है कि वो सिर्फ एक हाउस वाइफ थीं। लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि मोना एक सफल बिजनेस वुमन और प्रोड्यूसर भी रही हैं। बता दें कि अर्जुन अपनी छोटी बहन अंशुला के साथ रहते हैं। अंशुला फिल्मों से दूर अपने बिजनेस में बिजी रहती है।

  • Arjun Kapoor shares second tattoo inked on arms

    BollywoodJul 29, 2019, 3:29 PM IST

    मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड ने हाथ में बनवाया टैटू, जानें क्या लिखवाया

    एक्टर अर्जुन कपूर ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर नई तस्वीर पोस्ट कर सनसनी फैला दी। उन्होंने अपने हाथों में दूसरा टैटू इंक करवाया है। और इसे ही दिखाने के लिए उन्होंने पोस्ट किया था।