Ballabhgarh Nikita Murder Case  

(Search results - 4)
  • undefined

    HaryanaMar 24, 2021, 5:43 PM IST

    निकिता केस: 3 माह 32 दिन और 55 गवाह के बाद हरियाणा की बेटी को मिला इंसाफ, तौसीफ-रेहान दोषी करार

    फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड केस की अदालत में बहस पूरी हो गई। करीब तीन महीने बाद इस मामले की मंगलवार को सुनवाई पूरी हुई। निकिता की हत्या में जिन 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था उनमें से दो आरोपी तौसीफ और रेहान को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है। जबकि तीसरे आरोपी बनाए गए अजरुद्दीन को बरी कर दिया है, जिस पर आरोप थे कि उसने इस वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार मुहैया कराए थे, लेकिन इसके सबूत नहीं मिल सके। हालांकि सजा क्या होगी..कितनी होगी इसका फैसला अदालत शुक्रवार को सुनाएगी।
     

  • undefined

    HaryanaOct 28, 2020, 11:32 AM IST

    निकिता हत्याकांड: मामा का चौंकाने वाला खुलासा, तौसीफ की मां ने रखा था यह प्रस्ताव

    हरियाणा के फरीदाबाद में हुए निकिता हत्याकांड में लगातार नये खुलासे हो रहे हैं। आरोपी तौसीफ अपने परिजनों की शह पर उसे परेशान कर रहा था। इसमें उसकी मां की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है। वो फोन करके मृतका पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रही थी।

  • undefined

    HaryanaOct 27, 2020, 8:29 PM IST

    सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहती थी निकिता, 3 साल से कर रही थी टॉप..सिरफिरे ने सब तबाह कर दिया


    फरीदाबाद (हरियाणा). बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही बी-कॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की लव जिहाद के चलते सोमवार को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। तौसीफ नाम के आरोपी ने एकतरफा प्यार में इस वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि निकिता आर्मी में जाना चाहती थी, उसने सेना में  लेफ्टिनेंट बनकर देश सेवा करने का सपना देखा था। इसके लिए उसने कुछ दिन पहले ही एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। वह इसके लिए दिन रात एक करकेएनडीए की तैयारी कर रही थी। ताकि किसी तरह से उसका सिलेक्शन सेना में हो जाए। लेकिन एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने चंद मिनटों में उसके सारे अरमान तोड़ दिए। आरोपी ने उसके सपनों के साथ-साथ उसको भी खत्म कर दिया। पढ़िए होनहार बेटी की दर्दनाक मौत की कहानी...

  • undefined

    HaryanaOct 27, 2020, 6:43 PM IST

    हरियाणा पुलिस ने निकिता के हत्यारे को किया गिरफ्तार, आरोपी ने कबूला गुनाह, कहा-अब मेरा बदला पूरा हुआ

    बल्लभगढ़ में कॉलेज से परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा निकिता की सोमवार को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एकतरफा प्यार में पागल हुए आशिक वरदात को अंजाम देने के बाद अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया था। हालांकि, मामले के तूल पकड़ने के दूसरे दिन मंगलवार शाम में फरीदाबाद पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने निकिता की हत्या किस वजह से की।