Commited Suicide  

(Search results - 24)
  • undefined

    NationalJul 21, 2021, 7:38 AM IST

    केरल की पहली ट्रांसजेंडर रेडियो जॉकी और MLA का इलेक्शन लड़ने वालीं अनन्या ने किया सुसाइड; यह है वजह

    केरल की पहली ट्रांसजेंडर रेडियो जॉकी और विधानसभा चुनाव में नामांकन दाखिल करने वालीं अनन्या कुमारी एलेक्स ने मंगलवार को कथिततौर पर सुसाइड कर लिया। उनकी लाश कोच्चि स्थित फ्लैट पर लटकी मिली।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 7, 2021, 6:00 PM IST

    UP में पूरे परिवार ने पहले एक साथ बैठकर पी चाय, फिर सभी ने लगा ली फांसी..इसलिए मरने को होना पड़ा मजबूर


    शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक मार्मिक खबर सामने आई है, जहां एक दवा कारोबारी ने पत्नी और दो बच्चों के साथ फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुची तो चारों के शव एक ही फंदे से लटके मिले। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मरने के वजह लिखी हुई है। किसी तरह लोगों की मदद से शव नीचे उतारे गए।

  • undefined

    RajasthanJun 7, 2021, 1:42 PM IST

    मार्निंग वॉक पर निकला था RAS अफसर, लेकिन ट्रेन के आगे कूदकर की खुदखुशी..सुसाइड नोट में लिख गए वजह

    मृतक अफसर की पहचान आरएएस अधिकारी मोहन सिंह चारण के रूप में हुई है। वह जयपुर के महिला बाल विकास विभाग में कार्यरत थे। सोमवार सुबह मार्निंग वॉक का कहकर घर से निकले थे, लेकिन कुछ देर बाद ही  उनका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।
     

  • undefined

    SportsMar 18, 2021, 8:21 AM IST

    गीता फोगाट की बहन ने फांसी लगाकर दी जान, मैच हारने का सदमा नहीं कर पाई बर्दाश्त

    इंडिया की स्टार पहलवान गीता और बबीता फोगट की ममेरी बहन रितिका फोगट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह भरतपुर में हुए कुश्ती टूर्नामेंट का फाइनल मैच हार गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी जान ले ली।

  • undefined

    RajasthanFeb 10, 2021, 7:39 PM IST

    पिता ने एक-एक करके 4 बच्चों को मार डाला, फिर एक रजाई में चिपकाकर सुला दिया..खुद भी नहीं रह सका जिंदा




    बांसवाड़ा (राजस्थान). कहते हैं कि पिता वक्त आने पर अपनी जान पर खेलकर बच्चों की जिंदगी की रक्षा करता है। इसलिए तो उसे यूं ही जन्मदाता नहीं कहते। लेकिन अगर यही बाप मृत्युदाता बन जाए तो उसे क्या कहेंगे। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान के बांसवाड़ा से सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने चार मासूम बच्चों की एक के बाद एक का गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से गांव में गम का माहौल बना हुआ है। हर तरफ सिर्फ सन्नाटा पसरा गया है।
     

  • undefined

    Other StatesFeb 9, 2021, 6:59 PM IST

    4 महीने में भाई-बहन को हुआ ऐसा प्यार, खाईं साथ जीने-मरने की कसमें..पति-पत्नी नहीं बन पाए तो किया सुसाइड

     यह शॉकिंग मामला सूरत शहर का है, जहां की शिवांजलि सोसायटी में रहने वाले युवक और युवती ने पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों आपस में रिश्ते से भाई-बहन लगते थे। वह एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इस बात को राजी नहीं थे।

  • undefined

    CelebsJun 16, 2020, 11:21 AM IST

    सुशांत सिंह की अस्थियां लेकर घर लौटेगा परिवार, गंगा में की जाएगी प्रवाहित, सामने आई ये बड़ी वजह

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में भारी बारिश के बीच हुआ। बेटे की चिता को कांपते हाथों से पिता ने मुखाग्नि दी। भाई सुशांत के अंतिम संस्कार में बहनों का भी बुरा हाल हुआ। इस मौके पर कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, वरुण शर्मा, दिनेश विजान, उदित नारायण, बंटी वालिया, रणवीर शौरी, अर्जुन बिजलानी, एकता कपूर सहित कई सेलेब्स मौजूद थे। खबरों की मानें तो उनकी अस्थियां परिवारवाले पटना लेकर जाएंगे और गंगा में प्रवाहित करेंगे। इसकी वजह यह है कि घरवाले उनका अंतिम संस्कार पटना में ही करना चाहते थे लेकिन इसकी इजाजत नहीं मिली। इसलिए अब अस्थियां घर लेकर जाएंगे।

  • undefined

    TVJun 15, 2020, 6:14 PM IST

    बेटे की चिता देख फूट-फूट रोए सुशांत सिंह के पापा, बहनों का हुआ बुरा हाल, नम आंखों से दी विदाई

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में भारी बारिश के बीच हुआ। बेटे की चिता देख पिता खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूट कर रोने लगे। उन्होंने कांपते हाथों से बेटे को मुखाग्नि दी। भाई सुशांत के अंतिम संस्कार में बहनों का भी बुरा हाल हुआ। उनकी बहनें एक-दूसरे को संभालते और आंसू पोंछते नजर आईं। इस मौके पर कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा, दिनेश विजान, उदित नारायण, बंटी वालिया, रणवीर शौरी, अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स मौजूद थे।

  • undefined

    CelebsJun 15, 2020, 4:59 PM IST

    सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार, दोस्त को विदाई देने पहुंची शक्ति कपूर की बेटी, ये सेलेब्स भी दिखे

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में हुआ। भारी बारिश के बीच दोस्त को विदाई देने शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंची। इसके अलावा कृति सेनन सहित इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और लोग भी इस मौके पर नजर आए। बेटे की अंतिम यात्रा में सुशांत के पिता को संभालना मुश्किल हो रहा था। परिवारवालों ने उन्हें सहारा दिया तब कहीं जाकर वे चल पाए। शमशान घाट पर इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था। अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू शामिल रहे। इसके अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी सहित कई सेलेब्स मौजूद थे।

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2020, 3:24 PM IST

    बेसुध, लड़खड़ाते कदम और चेहरे पर मास्क लगा बेटे का अंतिम संस्कार करने पहुंचे सुशांत के पिता

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। उनका अंतिम संस्कार करने उनके पिता केके सिंह मुंबई पहुंच गए हैं। सुशांत के परिवार के कुछ सदस्य रविवार देर रात यहां आ गए थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2020, 1:53 PM IST

    सुशांत सिंह के घर पहुंची फॉरेंसिक टीम, बहन को पुलिस ने दिया बयान, खोले भाई से जुड़े अहम राज

    मुंबई. 34 साल की उम्र में अपनी जिंदगी को खत्म करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। इस साल सुशांत के अलावा कई सेलेब्स दुनिया छोड़कर चले गए। बता दें कि उन्होंने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार तीन सदस्यीय फॉरेंसिक टीम सुंशात के बांद्रा स्थित घर पर जांच करने पहुंची है।

  • undefined

    TVJun 15, 2020, 12:54 PM IST

    भाई को आखिरी बार देखने अमेरिका में बैठी सुशांत सिंह की बहन रो-रोकर लगा रही इस बात के लिए गुहार

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में अपनी जिंदगी को खत्म करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। इस साल सुशांत के अलावा कई सेलेब्स दुनिया छोड़कर चले गए। बता दें कि उन्होंने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। बता दें कि उनकी एक बहन अमेरिका में रहती है और वे भाई को आखिरी बार देखने मुंबई आना चाहती है, लेकिन उन्हें फ्लाइट की टिकट नहीं मिल पा रही है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

  • undefined

    TVJun 15, 2020, 12:12 PM IST

    जिस फ्लैट में की सुशांत सिंह ने आत्महत्या उसका इतने लाख किराया चुकाते थे हर महीने, छोड़ गए सूना

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में अपनी जिंदगी को खत्म करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है। इस साल सुशांत के अलावा कई सेलेब्स दुनिया छोड़कर चले गए। बता दें कि उन्होंने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। खबरों की मानें तो जिस फ्लैट में वे रहता है उसका हर महीना वे लाखों रुपए किराया देते थे। 

  • undefined

    TVJun 15, 2020, 10:55 AM IST

    5 महीने बाद शादी के बंधन में बंधने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, परिवारवाले कर रहे थे तैयारियां

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम मुंबई में सोमवार को दोपहर तक किया जाएगा। एक्टर से जुड़ी एक खबर और तेजी से वायरल हो रही है कि वे नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। 

  • undefined

    CelebsJun 15, 2020, 10:19 AM IST

    चेहरे पर मास्क और आंखों में आंसू लिए मुंबई पहुंचा सुशांत का परिवार, यहां होगा अंतिम संस्कार

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनके शव का देर रात पोस्टमार्टम हुआ। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत फंदे पर लटकने से ही हुई है। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है। उनके घर को भी सील कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम मुंबई में सोमवार को शाम 4 बजे तक किया जाएगा। रविवार देर रात उनका परिवार मुंबई पहुंचा है।