Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्फी जावेद को VIDEO SEX के लिए ब्लैकमेल कर रहा यह आदमी! एक्ट्रेस ने शेयर की व्हाट्सएप चैट

उर्फी जावेद की पोस्ट पर राखी सावंत ने उनकी मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि वे किसी भी मदद के लिए उन्हें याद कर सकती हैं। वे हर तरह से मदद के लिए तैयार हैं।

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2022, 6:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसेस के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक शख्स पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। 24 साल की उर्फी ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक शख्स की दो तस्वीरें और उसके साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। उर्फी के मुताबिक़, यह आदमी उनके साथ सेक्सुअल संबंध बनाने की मांग कर रहा है और उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। हालांकि, उर्फी ने पोस्ट में कहीं इस शख्स का नाम नहीं लिखा है।

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

लंबे समय से यह आदमी परेशान कर रहा : उर्फी

उर्फी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह आदमी मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है और अब मेरे पास यह है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो मॉर्फ़ कर डिस्ट्रीब्यूट करना शुरू कर दिया था। मैंने 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी और उस वक्त मैं नरक से गुजरी थी। मैंने दो साल पहले की एक पोस्ट अपलोड की, जो अभी भी मेरी प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर को पकड़ लिया और मुझे उसके साथ वीडियो सेक्स के लिए ब्लैकमेल करने लगा। ऐसा ना करने की स्थिति में उसने मेरी तस्वीर अलग-अलग बॉलीवुड पेजों पर डिस्ट्रीब्यूट करने और मेरा करियर बर्बाद करने की धमकी दी। जी हां, वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा।"

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

उर्फी ने आगे लिखा है, "मैं उससे निराश नहीं हूं। मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। लेकिन 14 दिन बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। मैं बेहद निराश हूं। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में कई अच्छी बातें सुन रखी हैं, लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यहां तक कि उन्हें यह भी बताया कि इस आदमी ने कई महिलाओं के साथ ऐसा किया है, फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। वैसे भी यह आदमी समाज और महिलाओं के लिए ख़तरा है। उसे आजाद घूमने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।"

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

बकौल उर्फी,  "आखिरी तस्वीर उसकी सबसे अच्छी दोस्त सेरा किशोर की है । मैंने उसकी बहन आशना किशोर के साथ काम किया था, मैंने दोनों बहनों से संपर्क किया, उन्हें सबूत भेजे कि वह कैसे मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और उसने अन्य लड़कियों के साथ क्या किया है? लेकिन इन लड़कियों ने सबूतों को नज़रअंदाज़ कर दिया और कहने लगीं कि मैं और सभी 50 लड़कियां झूठ बोल रही हैं। बहुत खूब! ये लड़कियां उस रात से इसके साथ चिल कर रही हैं, जबसे इसने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू किया है। मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई रिएक्शन नहीं, कोई मदद नहीं। पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी। लेकिन मैं इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहती हूं, जो पंजाबी इंडस्ट्री में खुलेआम घूम रहा है।"

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

बता दें कि उर्फी जावेद पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्हें पॉपुलैरिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के OTT वर्जन से मिली थी। वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने अजीबो-गरीब फैशन सेन्स के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। 

और पढ़ें...

'भाभी जी...' के मलखान पत्नी और डेढ़ साल के बेटे पर छोड़ गए 58 लाख का कर्ज, 'अनीता भाभी' ने लगाई मदद की गुहार

राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट से सामने आई उनके होश में ना आने की वजह, डॉक्टर्स ने परिवार से कही यह बात

क्या आमिर खान के पिता संग रिलेशनशिप में थीं जिया खान की मां? पापा के बारे में जिया ने कही थी चौंकाने वाली बात

RAKESH JHUNJHUNWALA की हर दिवाली खास बनाती थीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस, जानिए क्या है यह कनेक्शन

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios