Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट से सामने आई उनके होश में ना आने की वजह, डॉक्टर्स ने परिवार से कही यह बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि शनिवार रात उनकी MRI की गई थी, जिसकी रिपोर्ट डॉक्टर्स के पास आ गई है। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू की रिकवरी में समय लगेगा।

Raju Srivastava MRI report out, doctors said that a vein in his brain is buried GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 14, 2022, 4:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 58 साल के कॉमेडियन की MRI की गई थी, जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक़, राजू के दिमाग की एक नस दबी हुई है, जिसके चलते चार दिन बाद भी उनका दिमाग रिस्पॉन्स नहीं कर पा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव के हवाले से किया जा रहा है।

रिकवरी में लग सकता है समय 

बताया जा रहा है कि एम्स के डॉक्टर्स राजू को ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने शनिवार रात 9 बजे के करीब उनकी MRI की। दीपू श्रीवास्तव के हवाले से ख़बरों में लिखा गया है कि डॉक्टर्स ने राजू के दिमाग की कोई नस दबी होने की बात कही है। राजू के परिजनों के साथ-साथ डॉक्टर्स को भी इस बात की उम्मीद है कि वे ठीक हो जाएंगे। हालांकि, उनकी रिकवरी में हफ्ते से लेकर 10 दिन का समय लग सकता है। राजू के बचपन के दोस्त ज्ञानेश ने दीपेश के हवाले से कहा है कि डॉक्टर्स ने उन्हें कॉमेडियन के ठीक होने की उम्मीद जताई है।

राजू श्रीवास्तव से मिलने की इजाजत नहीं

राजू श्रीवास्तव के फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव्स दिल्ली में मौजूद हैं। वे उनकी सेहत से जुड़ी पल-पल की खबर ले रहे हैं। बड़ी संख्या में राजू के दोस्त और रिश्तेदार भी दिल्ली एम्स पहुंच रहे है और उन्हें करीब से देखने की इच्छा जता रहे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने किसी को भी राजू के पास जाने की अनुमति नहीं दी है। पिछले दिनों राजू के दोस्त और कॉमेडियन अहसान कुरैशी ने भी अपने एक बयान में कहा था कि वे राजू को देखने दिल्ली जाना चाहते थे, लेकिन उनके फैमिली मेंबर्स ने उन्हें मना कर दिया था। क्योंकि डॉक्टर्स ने राजू से मिलने की इजाजत किसी को नहीं दी है। राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव आईसीयू में उनका ख्याल रख रही हैं।

10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं राजू

बुधवार (10 अगस्त) को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द हुआ था और वे बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिम ट्रेनर्स ने उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था। राजू के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।लेकिन तब से अब तक वे पूरी तरह होश में नहीं आए हैं। इस बीच परिवार लगातार लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रहा है। राजू के भतीजे कुशल ने भी यह बात कही है कि उनके चाचा की सेहत में सुधार हो रहा है। (पढ़ें पूरी खबर)

और पढ़ें...

क्या आमिर खान के पिता संग रिलेशनशिप में थीं जिया खान की मां? पापा के बारे में जिया ने कही थी चौंकाने वाली बात

RAKESH JHUNJHUNWALA की हर दिवाली खास बनाती थीं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस, जानिए क्या है यह कनेक्शन

Laal Singh Chadda Box Office Day 3: डिजास्टर 'शमशेरा' को भी नहीं पछाड़ पाई आमिर की फिल्म, जानिए कमाई

2 शादियां कर चुकीं सुनिधि चौहान, दोनों बार पति 14 साल बड़े, पहली शादी सिर्फ 18 की उम्र में मुस्लिम शख्स से की

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios