Business News

अनंत-राधिका वेडिंग: इस शख्स को मिलेंगे 83 Cr, मेहमान चखेंगे ये खास डिश

Image credits: instagram

5 जुलाई को राधिका-अनंत अंबानी की संगीत नाइट में होगा धमाल

मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

Image credits: instagram

अनंत-राधिका के संगीत में पॉप स्टार जस्टिन बीबर करेंगे परफॉर्म

राधिका-अनंत की संगीत सेरेमनी है। इसमें इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर भी परफॉर्म करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीबर यहां कुछ घंटों की परफॉर्मेंस के लिए 83 करोड़ रुपए ले रहे हैं।

Image credits: @Justin Bieber instagram

अंबानी की संगीत सेरेमनी में होगी बादशाह की परफॉर्मेंस

जस्टिन बीबर के अलावा इस संगीत नाइट में भारत के मशहूर रैपर बादशाह के अलावा करण औजला और ब्रूनो मार्स जैसे सिंगर्स भी परफॉर्म करते नजर आएंगे।

Image credits: instagram

7 बजे से NMACC के ग्रैंड थिएटर में शुरू होगी संगीत नाइट

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी का नाम 'सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स' रखा गया है। ये फंक्शन 5 जुलाई 2024 को शाम 7 बजे से NMACC के ग्रैंड थिएटर में शुरू होगा।

Image credits: instagram

खास व्यंजन का लुत्फ उठाएंगे संगीत में आने वाले मेहमान

बता दें कि संगीत नाइट में आने वाले मेहमान खास व्यंजन का लुत्फ उठाएंगे। इनमें वाराणसी की मशहूर काशी चाट भंडार के 2-3 आइटम भी शामिल हैं।

Image credits: instagram

अनंत-राधिका के संगीत में मेहमानों को परोसे जाएंगे ये व्यंजन

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में आने वाले मेहमानों को रगड़ा पेटिस के अलावा पालक चाट, टमाटर चाट, चना कचौरी और टिक्की समेत कई तरह के चटपटे पकवानों का स्वाद मिलेगा।

Image credits: instagram

12 से 14 जुलाई के बीच होंगे शादी के फंक्शन

बता दें कि अनंत-राधिका की शादी के मेन फंक्शन 12 से 14 जुलाई के बीच होंगे। सभी कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्थित रिलायंस जियो वर्ल्ड में आयोजित किए जाएंगे।

Image credits: instagram

शादी से पहले हुईं अनंत-राधिकी की 2 प्री-वेडिंग पार्टी

राधिका-अनंत की शादी से पहले अंबानी फैमिली ने दो प्री-वेडिंग पार्टी रखी। पहली जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स में हुई, जबकि दूसरी इटली से फ्रांस के बीच क्रूज शिप पर आयोजित की गई।

Image credits: Our own