Business News

मेहमानों का स्वागत यूं करते हैं मुकेश-नीता अंबानी, फील करवाते स्पेशल

Image credits: Instagram

1. गेस्ट को खुद अटेंड करते हैं मुकेश-नीता अंबानी

इतने अमीर होने के बावजूद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी सिंपल रहते हैं। घर में कोई भी फंक्शन क्यों न हो, बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मेहमानों को खुद अटेंड करते हैं।

Image credits: Social Media

2. महसूस करवाते हैं अपनापन

अंबानी फैमिली में कोई फंक्शन हो तो वहां मौजूद हर एक मेहमान को मुकेश-नीता अंबानी इतना घुल-मिलकर रहते हैं कि वहां आए सभी को अपनापन महसूस होता है और वे कंफर्टेबल रहते हैं।

Image credits: Instagram

3. मेहमानों को खास तरह करते हैं इनवाइट

अंबानी परिवार के हर फंक्शन का इनविटेशन खास तरह से मेहमानों तक पहुंचवाया जाता है। हाल ही में अनंत-राधिका और फैमिली मेंबर्स खुद जाकर कार्ड दिए। कार्ड पर स्पेशल मैसेज भी लिखवाए।

Image credits: social media

4. थैंक्यू कहना, रिटर्न गिफ्ट देना नहीं भूलते

जब मेहमान अंबानी के घर पहुंचते हैं तो उन्हें खूब प्रॉयरिटी दी जाती है। अंबानी फैमिली उन्हें धन्यवाद देना और रिटर्न गिफ्ट देना नहीं भूलते हैं, जिससे लगता है कि मेहमान आने से खुश हैं

Image credits: Instagram

5. स्पेशल फील करवाना नहीं भूलते हैं

अंबानी अपने मेहमानों को हर तरह से स्पेशल फील करवाते हैं। उनकी खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। खुद को बिजी दिखाने की बजाय उनके साथ उस मोमेंट को एंजॉय करते हैं।

Image credits: Instagram

अनंत-राधिका की शादी कब है

मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होने जा रहा है। इस शादी का ग्रांड सेलिब्रेशन देखते ही बनता है। तीन दिन तक फंक्शन चलेगा।

Image credits: instagram

अंबानी की शादी के मेहमान

अनंत-राधिका की शादी में कई VVIP गेस्ट शामिल हो रहे हैं। कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं। हर सेक्टर से गेस्ट अंबानी फैमिली की इस खुशी में शामिल होंगे।

Image credits: instagram