Business News

समंदर में सेलिब्रेशन-तैरता रिसोर्ट, जानें अनंत-राधिका प्री-वेडिंग खर्च

Image credits: Instagram

अनंत-राधिका की सेकंड प्री-वेडिंग

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग 28 मई से 3 दिनों तक चलने वाली है। जिसका सेलिब्रेशन इटली से शुरू होकर सदर्न फ्रांस तक चलेगा।

Image credits: Instagram

समंदर में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन

सेलिब्रिटी एसेंट पर अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंगका सेलिब्रेशन होगा। क्रूज 5-स्टार सुविधाओं से लैस तैरता रिसोर्ट है। कुल 800 गेस्ट और 300 VVIP लोग अंबानी फैमिली के मेहमान बनेंगे

Image credits: instagram

अनंत-राधिका 2nd प्री-वेडिंग के मेहमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, आलिया भट्, रणबीर कपूर और कई बिजनेस जगत की हस्तियां शामिल होंगी।

Image credits: Our own

अनंत-राधिका की शादी कब

28-30 मई तक दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी होगी। इसके बाद इसी साल जुलाई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी है। खबर है कि 10-12 जुलाई तक दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

Image credits: instagram

अनंत-राधिका की शादी कहां होगी

अब तक खबरें थी कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने लंदन वाले स्टोक पार्क के आलीशान घर में शादी करेंगे लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी।

Image credits: instagram

एंटीलिया में शादी की रस्में

अंबानी हाउस एंटीलिया में अनंत-राधिका की शादी की रस्में होंगी। इसमें दुनियाभर से गेस्ट शामिल होंगी। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी इसी घर से हुई थी।

Image credits: Instagram

अनंत-राधिका 2nd प्री-वेडिंग का खर्च

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 1-3 मार्च तक जामनगर प्री-वेडिंग में अंबानी फैमिली ने 1259 करोड़ खर्च किए थे। उम्मीद है क्रूज पर होने वाली पार्टी में भी इसी तरह खर्च हो सकता है।

Image credits: Instagram