Business News

अजय देवगन को भी इस स्टॉक पर भरोसा, दे चुका है 4000% का धांसू रिटर्न

Image credits: Facebook

एक डील से शेयर में तेजी

एक डील के बाद पिछले शुक्रवार को पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल लिमिटेड के शेयर (Panorama Studios Share) में 8% की तेजी दिखी। शेयरों ने 985 रुपए का हाई बनाया था।

Image credits: Freepik

Panorama Studios की डील

कंपनी ने फिल्म 'धमाल 4' के लिए सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड और मारुति इंटरनेशनल के साथ 113.80 करोड़ का लाइन प्रोडक्शन डील किया है।

Image credits: Freepik

अजय देवगन ने लगाया है पैसा

Panorama Studios में अजय देवगन का पैसा भी लगा है। एक्टर के पास कंपनी के 1 लाख इक्विटी स्टॉक्स हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें इस शेयर पर कितना भरोसा है।

Image credits: Getty

पैनोरमा स्टूडियोज शेयर के दाम

पैनोरमा इंटरनेशनल स्टूडियोज लिमिडेट का मार्केट कैप 1,301.84 करोड़ है। 22 जून शुक्रवार को हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन कंपनी के शेयर 975.40 रुपए पर बंद हुए।

Image credits: Pinterest

पैनोरमा स्टूडियोज शेयर का रिटर्न

पिछले 5 दिनों में 8%, 1 महीने में 10%, छह महीने में 245.03%, इस साल में अब तक YTD में 165% और पांच साल में शेयर ने 3,938.92% यानी करीब 4 हजार परसेंट का जबरदस्त रिटर्न दिया है।

Image credits: Pinterest

24 रुपए से 1,000 पर पहुंचा स्टॉक

पैनोरमा इंटरनेशनल स्टूडियोज लिमिडेट के स्टॉक 5 साल पहले 24 रुपए थे, जो बढ़कर 52 वीक का हाई 1,094 रुपए तक पहुंचे हैं। इस स्टॉक का 52 वीक का लो 196 रुपए है।

Image credits: Pinterest

पैनोरमा स्टूडियोज का बिजनेस

पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल लिमिटेड भारतीय मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। फिल्म स्टूडियो मीडिया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूटस का बिजनेस देखती है।

Image credits: freepik

नोट

शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है। निवेश से पहले अपने मार्केट एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

Image credits: freepik