Business News

रफ्तार भरने को तैयार ये Railway स्टॉक, 90 दिन में देगा जबरदस्त रिटर्न!

Image credits: Freepik

रेलवे स्टॉक दिखाएगा दम

ब्रोकरेज फर्म HDFC सिक्योरिटीज ने शॉर्ट टर्म निवेशकों के लिए रेलवे स्टॉक Rites पर दांव लगाने की सलाह दी है। यह कंपनी रेलवे के लिए कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट्स का काम करती है।

Image credits: freepik

Rites शेयर का भाव

शुक्रवार को मार्केट बंद होने पर 5 फीसदी की मजबूती के साथ 695 रुपए (Rites Share Price) पर बंद हुआ। इस हफ्ते शेयर में करीब 8% की मजबूती देखी गई।

Image credits: Freepik

Rites शेयर कब खरीदना है

HDFC सिक्योरिटीज ने आने वाले 3 महीने के लिहाज से Rites के स्टॉक्स खरीदने की सलाह दी है। इस शेयर में गिरावट के बाद 651 रुपए के रेंज में लेने की सलाह दी है।

Image credits: freepik

Rites शेयर प्राइस टारगेट

ब्रोकरेज फर्म ने 632 रुपए पर शेयर पर स्टॉप लॉस लगाने की सलाह दी है। इसका पहला टारगेट 752 रुपए और दूसरा 815 रुपए दिया है। दोनों टारगेट आने वाले 3 महीने यानी 90 दिनों के लिए है।

Image credits: freepik

Rites शेयर में तेजी का अनुमान

टेक्निकल स्ट्रक्चर रेलवे के इस शेयर में तेजी का संकेत दे रहे हैं। 700 रुपए के लेवल पर मल्टीपल हर्डल है, जिसे तोड़ने का प्रयास है। वॉल्यूम हेल्दी होने से हर्डल पार कर सकती है।

Image credits: freepik

Rites Share का 52 वीक हाई-लो

रेलवे स्टॉक Rites के लिए 52 वीक्स ऑल टाइम हाई 27 फरवरी, 2024 को 826 रुपए था। इस हफ्ते शेयर में 8% की मजबूती दिखी है। 1 महीने में करीब 5%, 3 महीने में 8% का निगेटिव रिटर्न दिया है।

Image credits: Getty

Rites Share का 1 साल का रिटर्न

साल 2024 में अब तक Rites शेयर 38 फीसदी तक का रिटर्न दे चुका है। 6 महीने में 45 फीसदी और एक साल में 75 परसेंट का रिटर्न निवेशकों को मिला है।

Image credits: freepik

नोट

शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है। निवेश से पहले अपने मार्केट एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।

Image credits: Getty