Education

बोर्ड रिजल्ट के 4 दिन बाद ही 10वीं टॉपर छात्रा की मौत, मिले थे 99.70%

Image credits: Getty

गुजरात बोर्ड 10वीं टॉपर छात्रा की मौत

गुजरात बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2024 टॉपर्स लिस्ट में शामिल एक छात्रा हीर घेटिया की मौत हो गई। हीर को 10वीं बोर्ड में 99.70% मार्क्स मिले थे। 

Image credits: Getty

रिजल्ट जारी होने के 4 दिन बाद ही टॉपर की मौत

अभी परिवार बेटी के टॉपर बनने की खुशियां भी ठीक से मना नहीं पाया था। और बेटी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिजल्ट जारी होने के 4 दिन बाद ही हीर घेटिया की मौत हो गई।

Image credits: Getty

मैथ्स में 100 में से मिले पूरे 100 मार्क्स

टॉपर्स बेटी की मौत से पूरा परिवार सदमे में है किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा। गुजरात बोर्ड 10वीं में हीर को 99.70 प्रतिशत अंक मिले हैं। मैथ्स में 100 में से 100 मार्क्स हासिल किये थे।

Image credits: Getty

ब्रेन हैमरेज से हुई टॉपर छात्रा की मौत

गुजरात बोर्ड कक्षा 10वीं की टॉपर्स लिस्ट में शामिल मोरबी की हीर घेटिया की मौत ब्रेन हैमरेज से हुई। छात्रा का राजकोट के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एक महीने पहले ही ऑपरेशन हुआ था।

Image credits: Getty

सांस लेने में परेशानी हुई तो फिर से हाॅस्पिटल में हुई भर्ती

ऑपरेशन के बाद उसे छुट्टी मिल गई थी और वह घर भी आ गई थी लेकिन करीब एक हफ्ते पहले उसे फिर से सांस लेने में परेशानी हुई तो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन हीर घेटिया बच न सकी।

Image credits: Getty

ब्रेन के आधे से ज्यादा हिस्से ने काम करना किया बंद

हीर घेटिया की मेडिकल एमआरआई रिपोर्ट के अनुसार उसे ब्रेन में काफी परेशानी थी। आधे से ज्यादा हिस्से ने काम करना बंद कर दिया था।

Image credits: Getty

हीर के अंग किये दान

हीर की मृत्यु के बाद उसके माता-पिता ने उसके शरीर के अंग दान कर दिये। पिता ने कहा बेटी हीर डॉक्टर बनना चाहती थी। अब कम से कम उसके अंगों से दूसरों की जान बचाने में मदद मिलेगी।

Image credits: Getty