Education

स्टाइल ही नहीं बिजनेस में भी आगे अंबानी की बड़ी बहू, कितनी पढ़ी-लिखी

Image credits: instagram

अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता

अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता इनदिनों अपने देवर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बीजी हैं। उनका स्टाइल और एलिगेंट लुक सुर्खियां बटोर रहा है।

Image credits: Instagram

आकाश अंबानी से शादी

श्लोका मेहता की शादी साल 2019 में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी से हुई है। श्लोका अंबानी का एजुकेशनल क्वालिफिकेशन शानदार है।

Image credits: instagram

हीरा व्यापारी की बेटी हैं श्लोका मेहता

श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई 1990 को हुआ था और वर्तमान में उनकी उम्र 34 साल है। वह मोना मेहता और हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी हैं।

Image credits: Instagram

लंदन विश्वविद्यालय में मानव विज्ञान की पढ़ाई

श्लोका ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की और बाद में लंदन विश्वविद्यालय में मानव विज्ञान का अध्ययन किया।

Image credits: instagram

जियो इंस्टीट्यूट में डायरेक्ट

श्लोका जियो इंस्टीट्यूट में डायरेक्ट हैं और रिलायंस फाउंडेशन के बोर्ड में भी हैं। वह शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रमों सहित विभिन्न परोपकारी पहलों में शामिल हैं।

Image credits: Instagram

आर्ट कलेक्ट करने की शौकीन

श्लोका को आर्ट का शौक है और वह समकालीन भारतीय कला की शौकीन संग्रहकर्ता हैं। 2017 बिजनेस टुडे माइंडरश अवार्ड्स में उन्हें 'यंग बिजनेसवुमन ऑफ द ईयर' का पुरस्कार मिला था।

Image credits: instagram

श्लोका मेहता नेटवर्थ

श्लोका मेहता की कुल संपत्ति लगभग ₹1,200 करोड़ होने का अनुमान है। इसके अलावा अंबानी खानदान की पैतृक संपत्ति में वह भागीदार हैं।

Image credits: instagram