Other Lifestyle

सिल्क की साड़ी के साथ बनवाएं, ये 8 तरह के बैकलेस ब्लाउज

Image credits: weddingz

क्रिस-क्रॉस बैकलेस ब्लाउज डिजाइन

क्रिस-क्रॉस बैकलेस ब्लाउज डिजाइन काफी यूनिक लुक बैक साइड में देता है। इस तरह के ब्लाउज डिजाइन के साथ आप सिल्क या फिर शिफॉन के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

Image credits: shaadisaga

चूड़ी ज्वाइंट ब्लाउज डिजाइन

वी-कट में बैकलेस ब्लाउज डिजाइन के दोनों छोरों को चूड़ी के साथ जोड़ा गया है।इस तरह के बैकलेस ब्लाउज डिजाइन को आप सिल्क, लीनेन या फिर कॉटन के साथ जोड़कर बोल्ड लुक दे सकती हैं।

Image credits: social media

थ्री पट्टी ब्लाउज डिजाइन

आप सिल्क की साड़ी के साथ यह लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन भी कैरी कर सकती हैं। बैकलेस ब्लाउज डिजाइन के ऊपर नीचे और बीच में पट्टी दिया गया है जो काफी अच्छा लग रहा है।

Image credits: social media

डोरी बैकलेस ब्लाउज डिजाइन

बैकलेस ब्लाउज डिजाइन में डोरी का ट्रेंड बहुत पुराना है। लेकिन आज भी लोग इसे कैरी करते हैं। क्योंकि ये चौड़े गले को सपोर्ट करता है। 

Image credits: social media

स्वीट हार्ट बैकलेस ब्लाउज

पीछे से जब कोई देखें और उसका दिल धड़काना हो तो फिर स्वीट हार्ट बैकलेस ब्लाउज डिजाइन कराएं। पैपिन लगे ब्लाउज डिजाइन को आप साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

Image credits: social media

बो बैकलेस ब्लाउज डिजाइन

आप चाहते तो सिल्क या शिफॉन की साड़ी के साथ इस तरह का बो ब्लाउज डिजाइन भी बनवा सकती हैं। राउंट कट देते हुए ऊपर से हुक और नीचे बो बनाया गाय है। जो काफी प्यारा लग रहा है।

Image credits: Instagram

टियर-ड्रॉप पैटर्न ब्लाउज डिजाइन

टियर ड्रॉप शेप ब्लाउज डिज़ाइन के लिए एक बेहतरीन बैकलेस ब्लाउज़ डिज़ाइन है। इसे ज्वेल या न्यूट्रल टोन की साड़ी या लहंगे के साथ पहनने से यह आकर्षक और सेक्सी दिखाई देता है।

Image credits: pinterest