Other Lifestyle

80K की साड़ी पहन गुलाब सी खिलीं Sonakshi Sinha, क्यों खास ये Banarasi?

Image credits: Our own

सोनाक्षी ने रखी रिसेप्शन पार्टी

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ शादी रचा ली है। अब शादी के बाद सोना ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की है। जिसमें कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत नजर आया। 

Image credits: Our own

सुर्ख लाल साड़ी में सोनाक्षी

रिसेप्शन के लिए, अभिनेत्री ने सुर्ख लाल रंग की ट्रेडिशनल साड़ी चुनी। इस लुक को उन्होंने न्यूली ब्राइड गेटअप से सजाया। जिसमें हैवी जूलरी से लेकर बालों में गजरा तक सब टिप टॉप रहा। 

Image credits: Our own

यहां ली बनारसी सिल्क साड़ी

सोनाक्षी ने raw_mango की एक शानदार लाल बनारसी सिल्क साड़ी में पारंपरिक दुल्हन का लुक अपनाया। इस कस्टम साड़ी में 18वीं सदी के डिजाइन 'चांद बूटा' को दिखाया गया।

Image credits: Our own

इतनी है साड़ी की कीमत

साड़ी में इंट्रीकेट कढ़ाई के साथ मैचिंग गोल्ड बॉर्डर था, जो इसकी क्रिएटिविटी दिखा रहा है। 80,000 रुपये की कीमत वाली इस साड़ी को सोनाक्षी ने सिंपल सिल्क ब्लाउज संग पेयर किया।

Image credits: instagram

चुना हाफ-स्लीव स्टाइल

सोनाक्षी ने एक फिटेड हाफ-स्लीव स्टाइल और एक गहरी गोलाकार नेकलाइन वाले ब्लाउज को चुना। साथ ही मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रही है।

Image credits: Our own

पन्ना और सोने की जूलरी

हसीना ने लुक को बेहतरीन गहनों के साथ पूरा किया, जिसमें पन्ना और सोने का कुंदन चोकर नेकलेस, मैचिंग झुमके, लाल चूड़ियों से सजे सोने के कड़े और एक भारी एंब्रायडरी पोटली बैग है।

Image credits: Our own