Other Lifestyle

सोनाक्षी रिसेप्शन:69 की रेखा ने बदला लुक,यूनिक ड्रेस पहन लूटीं महफिल

Image credits: Our own

रेखा के आगे फीके पड़े यंग सितारे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। लेकिन 69 साल के रेखा के आगे सब फीके नजर आए। वो एक अलग ही अंदाज में वहां पहुंची थीं।

Image credits: Our own

गोल्डन -व्हाइट आउटफिट में रेखा

रेखा रिसेप्शन में कांजीवरम साड़ी की जगह एक अलग ही आउटफिट में पहुंची थीं। उन्होंने इस पार्टी के लिए अपना अंदाज बदल दिया था। लेकिन ट्रेडिशनल टच बिल्कुल पहले की तरह ही था।

Image credits: Our own

एवरग्रीन रेखा का लुक चर्चा में

रेखा रिसेप्शन में क्रीम और गोल्डन सूट और चूड़ीदार स्टाइल किया था। सूट के नेक, स्लीव्स और बॉर्डर पर गोल्डन थ्रेड से कढ़ाई की गई थी।

Image credits: Our own

दुपट्टा को बनाया पल्लू

रेखा ने साड़ी की कमी को दुपट्टे से पूरा किया। उन्होंने लंबे गोल्डन दुपट्टे को एकदम साड़ी स्टाइल में कैरी किया था। पहली नजर में देखकर लग रहा था कि वो साड़ी पहनी हुई हैं। 

Image credits: Our own

टीका और ईयरिंग्स से लुक किया पूरा

वहीं रेखा ने अपने इस यूनिक लुक को हैवी जूलरी से पूरा किया था। उन्होंने भारी भरकम नेकलेस और ईयरिंग्स पहनी थी। फिर ढेर साड़ी चूड़िया भी डाली थी।

Image credits: Our own

सायरा बानो का ग्रीन लुक

वहीं 79 साल की सायरा बानो भी सोनाक्षी और जहीर को आशीर्वाद देने पहुंची थीं। उन्होंने ग्रीन कलर का सूट पहना था और मैचिंग नेकलेस डाल रखी थी। इस उम्र में भी वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Image credits: Our own

पूनम ढिल्लों

वहीं सोनाक्षी को आशीर्वाद देने उनकी मां की अच्छी दोस्त पूनम ढिल्लों भी पहुंची। उन्होंने क्रीम और मैरुन कलर का हैवी जरी वर्क साड़ी पहनी थीं। वो काफी यंग लग रही थीं।

Image credits: Varinder Chawla

तब्बू ने पहना पिंक शरारा

वहीं तब्बू गोल्डन प्रिंट से सजे पिंक शरारा पहनकर जहीर और सोनाक्षी के रिसेप्शन में शिरकत कीं। मिनिमल मेकअप और छोटी सी ईयरिंग्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

Image credits: Varinder Chawla