Relationships

'वो मेरी विदाई नहीं... बल्कि मेरे पति को घर लाना चाहते थे'

Image credits: Facebook

बाप-बेटी का रिश्ता होता है खास

एक आम पिता-पुत्री की तरह शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी का रिश्ता भी खास है। वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और उसका भला-बुरा सोचते हैं।

Image credits: instagram

बेटी से ऐसा प्यार की नहीं करना चाहते थे विदाई

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी को बहुत चाहते है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो सोनाक्षी की लिए दामान नहीं ढूंढना चाहते, बल्कि एक और बेटा चाहते हैं जो हमारे साथ रहें।

Image credits: instagram

सोनाक्षी के इस कदम से नहीं खुश हैं शत्रुघ्न सिन्हा?

कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से शत्रुघ्न सिन्हा खुश नहीं है। हालांकि टीएमसी नेता ने कहा कि वो बेटी को जरूर आशीर्वाद देंगे।

Image credits: instagram

मैं पापा की आंखों का तारा हूं

सिमी ग्रेवाल के एक शो इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल में सोनाक्षी ने कहा था कि हर पिता को बेटी की चिंता होती है। मैं उनकी आंखों का तारा हूं।

Image credits: instagram

वो घर जमाई लाना चाहते हैं

अदाकारा ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा चाहते थे कि कोई घर जमाई मिल जाए।वो मेरी विदाई नहीं बल्कि मेरे पति को घर लाना चाहते थे। वो दूसरे पिता के मुकाबले काफी रूढ़िवादी हैं।

Image credits: instagram

23 को शादी और रिसेप्शन

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा सुबह में जहीर इकबाल के साथ रजिस्टर्ड मैरेज करेंगी और शाम को रिसेप्शन पार्टी होगी। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।

Image credits: instagram/Zaheer iqbal

बेटी में पिता की बसती है जान

हमारे समाज में बेटी को घर की इज्जत माना जाता है। एक पिता की जान उसमें बसती है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसकी बेटी जहां भी रहे खुश रहें।

Image credits: freepik