Spiritual

कौन-से 5 काम करने से नष्ट हो जाता है महिलाओं का सौभाग्य?

Image credits: Getty

महिलाएं ध्यान रखें ये बातें

ग्रंथों में महिलाओं से जुड़े अनेक नियम और बातें बताई गई हैं। इनमें कुछ ऐसे काम के बारे में भी लिखा है, जिन्हें करने से महिलाओं का सौभाग्य नष्ट हो जाता है। जानें कौन-से हैं वो 5 काम…

Image credits: Getty

इस समय भूलकर भी न सोएं

ग्रंथों के अनुसार, जो महिलाएं सूर्योदय के बाद तक सोती रहती हैं और सूर्यास्त के समय भी सोती हैं, उनका सौभाग्य बहुत जल्दी नष्ट हो जाता है। इनका पारिवारिक जीवन भी ठीक नहीं होता।

Image credits: adobe stock

जो स्त्री घर की सफाई नहीं करती

जो महिलाएं सुबह उठकर स्नान नहीं करती और समय-समय पर घर की साफ-सफाई नहीं करतीं, ऐसी स्त्रियां भी हमेशा परेशान ही रहती हैं और इन्हें धन का अभाव बना रहता है।

Image credits: Getty

जो किचन में झूठे बर्तन छोड़ती हैं

जो स्त्रिया किचन में झूठे बर्तन छोड़ देती हैं और काफी समय बाद इन्हें साफ करती हैं, उनकी किस्मत भी उनका कभी नहीं देती। इनके जीवन में हमेशा परेशानियां बनी ही रहती हैं।

Image credits: Getty

जो गुस्से में खाना पकाती हैं

जो स्त्रियां क्रोधित अवस्था में भोजन पकाती हैं और घर वालों को परोसती हैं। उनका जीवन भी समस्याओं से ग्रसित रहता है। इनके सौभाग्य में धीरे-धीरे गिरावट आती जाती हैं।

Image credits: Getty

बिना बात पर गुस्सा करने वाली

जो स्त्री बिना वजह या छोटी-छोटी बातों पर अपने पति, बच्चों व घर के अन्य सदस्यों पर गुस्सा करती हैं और परिवार में क्लेश पैदा करती हैं, उनके जीवन में दुर्भाग्य हमेशा बना रहता है।

Image credits: Getty