Spiritual

ये 4 अल्फाबेट वाले यदि हैं आपके ‘पति या प्रेमी’ तो आप भाग्यशाली हैं

Image credits: Getty

नाम के पहले अक्षर से जानें पर्सनालिटी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिस अक्षर से आपके पति या प्रेमी का नाम शुरू होता है, उस अक्षर के माध्यम से आप उसके नेचर-पर्सनालिटी के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं।

Image credits: Getty

इन 4 अक्षर वाले होते हैं खास

ज्योतिष शास्त्र में 4 ऐसे अक्षर बताए गए हैं, जिनसे यदि किसी व्यक्ति का नाम शुरू हो रहा है तो वे एक आदर्श पति के रूप में जाने जाते हैं। आगे जानिए कौन-से हैं वो 4 अक्षर…

Image credits: Getty

‘अ’ अक्षर वाले होते हैं हॉनेस्ट

जिन लोगों का नाम ‘अ’ (A) से शुरू होता है, वे प्यार के प्रति हॉनेस्ट होते हैं। पत्नी हो या प्रेमिका ये उनकी सुरक्षा के लिए तैयार रहते हैं। पार्टनर को घूमाना इन्हें पसंद होता है।

Image credits: Getty

‘म’ अक्षर वाले होते हैं केयरिंग

जिन लोगों का नाम ‘म’ (M) अक्षर से शुरू होता है ये लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी केयरिंग होते हैं। ये अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं इसलिए उनकी गलतियों पर भी ध्यान नहीं देते।

Image credits: Getty

‘न’ अक्षर वाले होते हैं इमोशनल

जिन लोगों का नाम ‘न’ (N) अक्षर से शुरू होता है, वे प्यार के मामले में काफी इमोशनल होते हैं। पत्नी की हर इच्छा ये जरूर पूरी करते हैं। ये काफी रोमांटिक स्वभाव के भी होते हैं।

Image credits: Getty

‘स’ अक्षर वाले होते हैं परफेक्ट हसबैंड

जिन लोगों का नाम ‘स‘ (S) अक्षर से शुरू होता है, वे परफेक्ट हसबैंड साबित होते हैं। ये पत्नी के साथ-साथ उसकी हर पसंद का भी ख्याल रखते हैं। पत्नी की कही हुई बात ये नहीं टाल सकते।

Image credits: Getty