Rajasthan

न बिजनेसमैन न नेता: गांव के इस शख्स को अनंत अंबानी की शादी मिला न्यौता

Image credits: Our own

अंबानी के बेटे अनंत की शादी की चर्चा दुनिया में

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी की चर्चा पूरी दुनिया में है। विदेशों से खास मेहमान आ रहे हैं। वहीं राजस्थान के एक शख्स को भी बुलाया है, जो ना तो बिजनेसमैन है और ना कोई नेता।

Image credits: Our own

कई फिल्मों में भी प्लेबैक सिंगिंग

अंबानी की शादी में जा रहे इस शख्स का नाम है मामे खान, जो कि लोक गायकी में एक जाना पहचाना नाम है। मामें खा ने कई फिल्मों में भी प्लेबैक सिंगिंग की है।

Image credits: Our own

विमान से मुंबई रवाना मामे खान

मामें खा राजस्थान के रेगिस्तान माने जाने वाले जैसलमेर जिले के सत्तो गांव में रहते हैं। लेकिन अब वह सेलिब्रिटी बन चुके हैं। वो विशेष विमान से मुंबई रवाना भी हो गए हैं।

Image credits: Our own

मामे खान कांस फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल

मामे खान कांस फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हो चुके हैं। उनके नाम कई संगीत के अवार्ड है । साल 2022 में उन्हें राजस्थान संगीत नाटक अकादमी की ओर से भी पुरस्कार दिया जा चुका है ।

Image credits: Our own

विदेश में परफॉर्मेंस देते हैं मामे खान

मामे खान की पूरी टीम है जो देश-विदेश में लगातार स्टेज परफॉर्मेंस देती है । कई टैलेंट हंट शो में हुए जज भी बन चुके हैं ।

Image credits: Our own

मामे खान भी मुंबई पहुंच रहे

बड़ी-बड़ी हस्तियों के बीच में जैसलमेर से मामे खान भी मुंबई पहुंच रहे हैं । उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि अंबानी परिवार से उन्हें न्योता आया है और वह रवाना हो रहे हैं।

Image credits: Our own

अंबानी की शादी में कई बड़े स्टार

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने जा रही है संगीत ,मेहंदी रस्म और अन्य आयोजनों में बड़े उद्योगपति फिल्म स्टार और बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं।

Image credits: Our own