World news

PAK सुसाइड ब्लास्ट की खौफनाक तस्वीरें, लाशों का अंबार, डराने वाला मंजर

Image credits: x

पाकिस्तान में सुसाइड ब्लास्ट

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में सुसाइड ब्लास्ट हुआ है, इसमें दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। वे लोग स्थानीय मस्जिद में ईद-ए-मिलाद जुलूस में शामिल होने के लिए इकट्ठा हुए थे।

Image credits: x

पाक सुसाइड ब्लास्ट में मौतें

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में हुए सुसाइड ब्लास्ट में 55 लोगों की मौत हो गई है जबकि 50 से अधिक लोग घायल हैं। इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Image credits: x

कार के पास हुआ विस्फोट

पाकिस्तान के अधिकारियों की मानें तो यह ब्लास्ट मस्जिद के पास खड़ी एक कार के आसपास हुआ। उस दौरान वहां काफी भीड़ जमा थी। सभी लोग धमाके की चपेट में आ गए।

Image credits: x

चारों ओर बिछी लाशें

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में दिखाया गया कि किस तरह से ब्लास्ट के बाद वहां लाशें ही लाशें बिछ गईं। काफी देर बाद लोग जमा हुए और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया।

Image credits: x

हॉस्पिटल में लाशों का अंबार

सोशल मीडिया पर एक हॉस्पिटल का वीडियो वायरल है, जिसमें वार्ड के भीतर लाशें ही लाशें दिख रहीं। परिजनों अपनों को पहचानने के लिए इधर-उधर भागते दिखाई दिए।

Image credits: x

घायलों को कराची भेजेंगे

स्थानीय अधिकारियों की मानें तो फिलहाल घायलों का लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया है लेकिन जिनकी हालत गंभीर होगी, उन्हें तत्काल कराची के हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाएगा।

Image credits: x

बलूचिस्तान में 3 दिन का शोक

भीषण धमाके के बाद बलूचिस्तान के चीफ मिनिस्टर ने पूरे प्रांत में 3 दिनों के शोक का ऐलान किया है। इस घटना के बाद पूरे पाकिस्तान में सिक्योरिटी को हाई अलर्ट किया गया है।

Image credits: x

टीटीपी ने नहीं ली जिम्मेदारी

बलूचिस्तान में सक्रिय आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान यानी टीटीपी ने इस ब्लास्ट की जिम्मेदारी नहीं ली है। मामले की जांच की जा रही है।

Image credits: x