Asianet News Hindi

राहुल गांधी आज से असम के 2 दिनों की यात्रा पर, चाय श्रमिकों और कॉलेज के छात्रों से भी करेंगे मुलाकात

राहुल गांधी आज से असम विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में प्रचार करेंगे। अपनी 2 दिवसीय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ऊपरी असम और उत्तरी असम में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान चाय बागान श्रमिकों और कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत भी करेंगे।

Rahul Gandhi is on a two day tour of Assam on 19 March and 20 March kpn
Author
Assam, First Published Mar 19, 2021, 7:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिसपुर (असम). राहुल गांधी आज से असम विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में प्रचार करेंगे। अपनी 2 दिवसीय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ऊपरी असम और उत्तरी असम में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान चाय बागान श्रमिकों और कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत भी करेंगे।

सुबह 11.30 बजे शुरू होगा कार्यक्रम
असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के अनुसार, राहुल गांधी 19 मार्च को सुबह 11.30 बजे डिब्रूगढ़ जिले के लाहोवाल में कॉलेज के छात्रों के साथ बातचीत करेंगे। वह शाम करीब चार बजे चबुआ में दिनोजी चाय एस्टेट में चाय बागान के श्रमिकों से भी मुलाकात करेंगे। ।

राहुल 19 मार्च को तिनसुकिया जिले के डूमडोमा में एक चुनावी अभियान रैली को संबोधित करेंगे। 20 मार्च को वह जोरहाट जिले के मरियानी में और सोनितपुर जिले के गोहपुर में दो चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करेंगे।

14 फरवरी को भी राहुल का दौरा था
इससे पहले 14 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के शिवसागर जिले का दौरा किया था। 1 और 2 मार्च को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने असम का दौरा किया और चाय बागान की महिला श्रमिकों, स्वयं सहायता समूह (एसएचजी) के सदस्यों के साथ कई बैठकों में हिस्सा लिया। सोनितपुर के तेजपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios