Asianet News HindiAsianet News Hindi

OLA Festive Offer:ओला ई-स्कूटर पर अब दिवाली तक पाएं 10 हजार रुपए की छूट, साथ में ये शानदार फीचर्स

त्योहारी सीजन में कई टू-व्हीलर कंपनियां ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रही हैं। ई-स्कूटर बनाने वाली कंपनी ओला ने भी अपने ग्राहकों के लिए नए ई-स्कूटर की खरीदी पर 10 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया है। पहले यह ऑफर सिर्फ 5 अक्टूबर तक ही वैलिड था, लेकिन अब कंपनी ने इसे दिवाली तक बढ़ा दिया है।

Ola S1 Pro e scooter Rs 10000 discount extended till diwali kpg
Author
First Published Oct 6, 2022, 9:05 PM IST

OLA Scooter Festive Offer: त्योहारी सीजन में कई टू-व्हीलर कंपनियां ग्राहकों को लुभावने ऑफर दे रही हैं। ई-स्कूटर बनाने वाली कंपनी ओला ने भी अपने ग्राहकों के लिए नए ई-स्कूटर की खरीदी पर 10 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया है। पहले यह ऑफर सिर्फ 5 अक्टूबर तक ही वैलिड था, लेकिन अब कंपनी ने इसे दिवाली तक बढ़ा दिया है। बता दें कि ओला ई-स्कूटर पर ग्राहकों के पॉजिटिव रिस्पांस को देखते हुए कंपनी ने ये फैसला किया है।  

जानें कितनी है कीमत : 
ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने गुरुवार को इस बात का ऐलान किया कि ई-स्कूटर पर चली आ रही 10 हजार रुपए की छूट को दिवाली तक बढ़ा दिया गया है। 10,000 रुपए की नगद छूट के अलावा ओला अपनी 5 साल की एक्सटेंडेट वारंटी पर 1,500 रुपए की छूट भी दे रही है। इसके अलावा ओला S1 Pro स्कूटर के लिए लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जा रही है। बता दें कि देश में ओला के S1 Pro स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपए है, यानी कि अगर फेस्टिव सीजन में आप इस स्कूटर को खरीदने का मन बना चुके हैं तो आपको ये 10 हजार रुपए कम में मिल जाएगा। 

OLA S1 Pro के फीचर्स : 
ओला के एस1 प्रो ई-स्कूटर की बैटरी 3.91 kWh की है, जो एक बार फुल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर प्रति घंटा का माइलेज देता है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा है। ओला का ये स्कूटर महज 3 मिनट में 0-40 किमी की रफ्तार पकड़ सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हिल क्लाइम्ब असिस्ट फीचर भी है। इसके अलावा 7 इंच टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बेहतरीन राइडिंग मोड भी है।

रिवर्स गियर का भी ऑप्शन : 
OLA S1 Pro में तीन राइिंग मोड्स आपको मिलते हैं- नॉर्मल, स्पोर्ट और हाइपर। इसके साथ ही रिवर्स गियर भी मिलता है, जो सिर्फ 2 km तक की स्पीड से स्कूटर को पीछे खींचता है। इसमें कंपनी USB चार्जिंग पोर्ट भी देती है। स्कूटर में 36 लीटर का बूट स्पेस भी है, जिसमें दो हाफ फेस हेल्मेट आराम से रख सकते हैं। इसमें फिजिकल चाबी नहीं मिलती है। स्कूटर अनलॉक करने के लिए आपको 6 डिजिट का पासवर्ड डालना होगा और उसके बाद स्कूटर का लॉक खुल जाता है। 

ये भी देखें : 

टाटा ने लॉन्च की टियागो EV, जानें एक बार चार्ज करने पर कितने किलोमीटर चलेगी ये कार

मारुति ने लॉन्च की Ertiga 2023, जानें माइलेज, कीमत और गाड़ी में होंगे क्या-क्या नए फीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios