Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी से तलाक ले रहे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, फैमिली कोर्ट में लगाई अर्जी, इस दिन होगी सुनवाई

अपनी अदाकारी और आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले करने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामेन आई है। खबर है कि उन्होंने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने का फैसला किया है।
 

bhojpuri actor pawan singh filed divorce petition in arrah family court here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 4:00 PM IST

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो पवन अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले रहे है। उन्होंने आरा के फैमिली कोर्ट में तलाक का केस भी फाइल कर दिया है। खबरों की मानें तो मानें गुरुवार को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह के केस की तारीख थी, लेकिन के समय पर कोर्ट में उपस्थित ही नहीं हो पाए। अब इस मामले में अगली सुनवाई 26 मई को होगी। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई थी। आपको बता दें कि पवन सिंह की मैरिड लाइफ ज्यादा सक्सेसफुल नहीं रही। उन्होंने ज्योति सिंह से पहले नीलम से शादी की थी। लेकिन ये शादी कुछ ही महीनों में खत्म हो गई थी। दरअसल, नीलम ने शादी के कुछ महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी।


मायके में रह रही पत्नी ज्योति सिंह
आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वे एक बेहतरीन सिंगर भी है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने प्रोफेशनल तौर पर तो खूब नाम और शोहरत कमाई लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर वे फेल साबित हुए। पहली पत्नी नीलम के सुसाइड करने बाद उन्होंने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की। लेकिन शायद उनकी दूसरी शादी भी सफल होती नजर नहीं आ रही हऐ। खबरों की मानें तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ समय से तनाव चल रहा है और इस वजह से उन्होंने पत्नी ज्योति से तलाक मांगा और कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। बता दें कि उनकी पत्नी ज्योति काफी समय से मायके में रह रही है।


पत्नी ने लगाए प्रताड़ित करने के आरोप
मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो पवन सिंह अब पत्नी के साथ रहना नहीं चाहते है। वहीं, दूसरी ओर ज्योति सिंह ने भी पवन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। रिपोर्ट्स की मानें तो ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति के बीच सबकुछ ठीक नहीं तल रहा है। दोनों के बीच लंबे समय से कई चीजों को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि पवन सिंह पत्नी के साथ मारपीट करते है और उन्हें प्रताड़ित करते है। इतना ही नहीं उन्होंने इस का भी खुलासा किया कि पवन सिंह पत्नी ज्योति का दो बार अबॉर्शन करा चुके है। वहीं, वकील ने यह भी बताया कि इस सबके बावजूद ज्योति पति के साथ रहना चाहती है। बता दें कि कपल की शादी 2018 में शादी की थी। 

 

ये भी पढ़ें : 
शिल्पी राज से पहले इन 5 साउथ एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, नयनतारा को इस हाल में देख शॉक्ड रह गए थे लोग

शिल्पी राज से पहले इन 5 भोजपुरी एक्ट्रेस के MMS भी हुए लीक, मचा था जमकर बवाल

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ही नहीं, इन 10 अभिनेत्रियों के MMS भी इंटरनेट पर मचा चुके हैं सनसनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios