Asianet News Hindi

को-एक्ट्रेस संग विवादों के बाद अब दर्ज हुई खेसारी के खिलाफ FIR, गाली देने व धमकाने के लगे आरोप

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ दिनों पहले ही वो अपनी को-एक्टर काजल राघवानी के साथ विवादों को लेकर चर्चा में रहे थे। अब खेसारी के खिलाफ डायरेक्टर ने लखनऊ गुड़म्बा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है।

Khesari lal Yadav Controversy Case Registered Against Him for Abusing And misbehaving Read Details KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 19, 2021, 8:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ दिनों पहले ही वो अपनी को-एक्टर काजल राघवानी के साथ विवादों को लेकर चर्चा में रहे थे। अब खेसारी के खिलाफ डायरेक्टर ने लखनऊ गुड़म्बा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है। फिल्म के डायरेक्टर आरआर पांडेय ने एक्टर के खिलाफ गाली-गलौच और अभद्र व्यवहार करने जैसे आरोप लगाए हैं। 

आरआर पांडेय की मानें तो खेसारी ने सोशल मीडिया के जरिए साथी कलाकारों को धमकाया है। इस मामले में शत्रुघ्न यादव उर्फ खेसारी लाल यादव समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 

मैं कमजोर नहीं हूं- खेसारी 

बता दें कि खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। वो बीते दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। एक्टर ने कहा कि 'मैं भी सुशांत की तरह बिहार से ही हूं, बिहारी हूं, लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता।' खेसारी ने ये बात अपने एक फेसबुक लाइव में कही थी।

 

पिछले साल आई थी 6 फिल्में 

खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों में जबरदस्त ऐक्शन करने के अलावा सिंगिंग और डासिंग के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले साल 2019 में जहां पूरी दुनिया कोविड-19 से जूझ रही थी। उस वक्त एक्टर की कुल 6 फिल्में रिलीज हुई थीं। वो एक ही साल में कई फिल्में देने के लिए भी जाने जाते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios