Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोजपुरी स्टार्स के झगड़े में नाम घसीटे जाने पर भड़की ये एक्ट्रेस, धमकी देते हुए बोली- अगर नहीं माने तो...

रानी चटर्जी बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की शूटिंग कर रही थीं। रानी जब भारत लौटीं तो उन्हें पता चला कि पवन सिंह और अक्षरा के मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें बुरा-भला कहने वालों को करारा जवाब दिया है। 

Rani Chatterjee Angry on Akshara For Pawan Singh Controversy
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2019, 4:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का विवाद एक बार फिर चर्चा में है। अक्षरा ने पवन सिंह पर उनकी अश्लील फोटो शेयर करने और फैंस के जरिए भद्दे कमेंट्स करवाने का आरोप लगाया है। इस विवाद में अब रानी चटर्जी का नाम आने से वो भी भड़क गई हैं। दरअसल, रानी चटर्जी बुल्गारिया में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की शूटिंग कर रही थीं। रानी जब भारत लौटीं तो उन्हें पता चला कि पवन सिंह और अक्षरा के मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर बुरा-भला कहने वालों को करारा जवाब दिया है। 

वीडियो में रानी ने कहा- ''हमारी इंडस्ट्री में अक्षरा और पवन जी का मैटर चल रहा है। कुछ लोग इस मामले में मेरा नाम भी जोड़ रहे हैं। मैं इंडिया से बाहर थी, जब मैं यहां आई तो लोगों ने मुझे इस बारे में बताया। मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं, जो ऐसा कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने भी ये लड़ाई लड़ी है, रानी के पास भी फिल्में नहीं थी, उन्हें भी काम से निकाला गया, उन्हें बर्बाद किया गया। तो वो लोग बताएं कि तुम लोगों को किसने ये बताया? 10 साल पहले जब मेरे साथ भी ये हुआ था, मैंने भी केस किया था तो तुम्हें किसने बताया कि मेरे पास फिल्में नहीं थीं, काम नहीं था।''

अगर नहीं माने तो लीगल एक्शन लूंगी...
रानी ने आगे कहा- ''आपको किसने ये अधिकार दिया कि किसी भी मामले में मेरा नाम लें, किसी के बारे में भी बिना मैटर जाने क्यों अपनी राय रख रहे हैं। 10 साल पहले मैंने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी। पूरी इंडस्ट्री जानती है सच क्या है झूठ क्या है। तब मेरे परिवार के अलावा किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। प्लीज, किसी भी मामले में मेरा नाम ना घसीटें। मुझे इस बारे में नहीं बोलना है। जब मेरे साथ हुआ तब कोई नहीं बोला।
मुझे 1 हफ्ते तक जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। बोल रहे थे कि जादू-टोने से तुम्हें मार देंगे। मेरा नाम ना घसीटें वरना मैं उन सभी लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी।''

क्या है रानी चटर्जी-पवन सिंह का मामला?
ये मामला काफी पुराना है। दरअसल, तब रानी चटर्जी को धमकी भरे फोन आते थे। एक शख्स ने एक्ट्रेस को फोन कर कहा था कि उसे रानी के कपड़े मिले हैं। ताकि काला जादू कर वो रानी को मार सके। ऐसा करने के लिए उसे 15 लाख दिए गए हैं। इस फोन कॉल से परेशान होकर रानी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। धमकी देने वाले शख्स को जब गिरफ्तार किया गया तो उसने पवन सिंह का नाम लिया था। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios